DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ममता की तस्वीर से छेड़छाड़, भाजपा कार्यकर्ता की अर्जी पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

Country not run by guns and gaurakshaks Mamata on Supreme Court order

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर से छेड़छाड़ करने के बाद उसे सोशल मीडिया पर साझा करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट मंगलवार को सुनवाई करेगा। इस मामले में भाजपा की आरोपी महिला कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला ने याचिका दायर करके उच्चतम न्यायालय से तत्काल सुनवाई करने का अनुरोध किया था। 

भाजपा युवा मोर्चा की नेता प्रियंका शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने कथित रूप से फेसबुक पर ऐसी फोटो साझा की थी जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर में फोटोशॉप के जरिए ममता का चेहरा लगाया गया था। प्रियंका की यह तस्वीर न्यूयॉर्क में आयोजित ‘मेट गाला समारोह’ की थी। शर्मा के खिलाफ दासनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई थी। शर्मा की गिरफ्तारी के बाद भाजपा और सोशल मीडिया के अन्य यूजर ने विरोध जताया था।

महिला कार्यकर्ता गिरफ्तारी के बाद से न्यायिक हिरासत में है। भाजपा कार्यकर्ता के वकील एनके कौल ने न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की पीठ से अनुरोध किया कि कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के मामले पर तत्काल सुनवाई की जाए। पीठ ने कौल की याचिका पर सोमवार को संज्ञान लिया।

वरिष्ठ वकील ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पूर्ण हड़ताल होने के कारण महिला को अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने के लिए शीर्ष अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ा। इसके बाद पीठ ने मामले की सुनवाई के लिए मंगलवार का दिन तय किया। 

बहन मीसा के लिए दूरी खत्म कर करीब आए तेजस्वी और तेजप्रताप

तीसरे मोर्चे के लिए हमसे समर्थन की उम्मीद न करें : सलमान खुर्शीद

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Supreme Court will hear request of BJP worker on morphed images of West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee case