DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी बायोपिक: SC ने फिल्म रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका खारिज की

pm narendra modi release date

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने मंगलवार को कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Biopic) पर बनी बायोपिक की रिलीज पर रोक लगाने की अपील की गई थी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई नहीं कर रहा है क्योंकि याचिका अपरिपक्व है। फिल्म को अभी सेंसर बोर्ड ने भी प्रमाणित नहीं किया है।
    
कोर्ट ने कहा कि अगर फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होती है जैसा कि कांग्रेस कार्यकर्ता ने दावा किया है तो भी यह उचित होगा कि वह निर्वाचन आयोग के पास जाए। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति दीपक गुप्ता और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की पीठ ने कहा, ''अत: हम इस याचिका को सुनवाई योग्य नहीं मानते हैं।

ये भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने बायोपिक के प्रदर्शन पर रोक के लिये याचिका पर सोमवार को कोई आदेश देने से यह कहते हुये इंकार कर दिया था कि इस फिल्म को अभी सेन्सर बोर्ड से प्रमाण पत्र मिलना बाकी है। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति दीपक गुप्ता और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की पीठ ने कहा कि इस मामले में कल सुनवाई की जायेगी और संभवत: वह कोई न कोई आदेश भी पारित कर देगा यदि याचिकाकर्ता यह रिकार्ड पर लायें कि फिल्म में ऐसा क्या है जो बहुत आपत्तिजनक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Supreme Court dismisses a plea seeking stay on release of Vivek Oberoi starrer biopic PM Narendra Modi