sunny deol joins bjp - Lok sabha elections 2019: अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल, BJP में शामिल होने के बाद दिया ये बयान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Lok sabha elections 2019: अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल, BJP में शामिल होने के बाद दिया ये बयान

                        ani

मशहूर फिल्म अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए। सनी देओल ने यहां रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

बीजेपी में शामिल होने के बाद सनी देओल ने कहा कि आज मैं यहां मोदीजी के साथ जुड़ने आया हूं। उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है। मैं चाहता हूं कि वो ही अगले पांच साल और रहें क्योंकि हमारी यूथ को मोदी जैसे लोगों की जरूरत है। मैं जिस तरह भी इस परिवार से जुड़कर जो भी कर सकता हूं, जरूर करूंगा। उन्होंने कहा, 'मेरे पिता (बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र) अटलजी से जुड़े हुए थे, आज मैं मोदीजी के साथ जुड़ने के लिए आया हूं। देओल ने कहा, ''मैं इस परिवार (भाजपा) के लिए जो कुछ कर सकता हूं, मैं करूंगा... मैं बात नहीं करता, मैं अपने काम से आपको दिखाऊंगा।'

ये भी पढ़ें: BJP ने उत्तर-पश्चिम सीट से काटा उदित राज का टिकट, ये होंगे उम्मीदवार

भाषा के अनुसार, सनी देओल के पंजाब के गुरुदासपुर सीट से चुनाव लड़ने की संभावना है। गुरुदासपुर से पूर्व में फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना भी भाजपा से सांसद रहे हैं।

सनी देओल 'हीमैन' के नाम से लोकप्रिय एवं अपने जमाने के प्रसिद्ध अभिनेता धमेंद्र के बड़े पुत्र हैं। धमेंद्र 2004 में राजस्थान के बीकानेर सीट से भाजपा सांसद निर्वाचित हुए थे और उनकी पत्नी हेमा मालिनी उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भाजपा से मौजूदा सांसद है और वहां से चुनाव लड़ रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sunny deol joins bjp