DA Image
27 मार्च, 2020|1:56|IST

अगली स्टोरी

क्वारंटाइन के निर्देश के बावजूद केरल से यूपी भागा सब कलैक्टर, मामला दर्ज

lockdown in jharkhand

कोरोना को लेकर दुनियाभर में डर के माहौल के बीच केरल के एक सब कलैक्टर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। सब कलैक्टर अनुपम मिश्रा पर आरोप है कि 14 दिन तक घर में क्वारंटाइन रहने की हिदायत के बावजूद वे केरल के कानपुर अपन घर भाग गए थे। दरअसल मिश्रा हाल ही में सिंगापुर से लौटे थे। 

मिश्रा 19 मार्च तक घर में कैद थे लेकिन स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा जांच किए जाने पर गायब पाए गए। जब ​​फोन पर संपर्क किया गया, तो मिश्रा ने कहा कि वह कानपुर पहुंच गए हैं। कोल्लम के जिला कलेक्टर अब्दुल नसर ने मिश्रा के व्यवहार को 'गैर जिम्मेदाराना' करार दिया। हालांकि, अधिकारी ने यह कहकर इसे सही ठहराने की कोशिश की कि उन्हें अपने सरकारी आवास पर भोजन की कमी का सामना करना पड़ा और उन्होंने अपने रिश्तेदारों के स्थान पर जाने के बारे में सोचा।

यह पहली बार नहीं है जब मिश्रा ने ऐसा कुछ किया हो। 2016 बैच के सिविल सेवक ने पहले तिरुवनंतपुरम में सरकारी गेस्ट हाउस के पते का उपयोग करके पिस्तौल रखने का लाइसेंस प्राप्त करने का प्रयास किया था जहां का पता उनके  पिता के रूप में सुसज्जित था। तत्कालीन जिला कलेक्टर के वासुकी ने लाइसेंस को होल्ड पर रखने के लिए हस्तक्षेप किया था। एक अन्य आरोप यह था कि मिश्रा ने अपने ड्राइवर के नाम पर कई लोग लेने की कोशिश की और पुनर्भुगतान में असफल रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sub collector fled from Kerala despite quarantine instructions case registered