DA Image
22 फरवरी, 2020|4:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कॉपी के बीच से छात्रा ने निकाला चाकू, बोली- खुद मर जाऊंगी या तुम्हें मार दूंगी

बिहार के भागलपुर के टीएनबी लॉ कॉलेज में शुक्रवार को दो छात्राओं के बीच भिड़ंत हो गई। एक छात्रा चाकू लेकर पहुंच गई। कैंपस में बवाल इस कदर मचा कि बरारी थाने की पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा। प्राचार्य और पुलिस के समझाने के बाद दोनों छात्राएं शांत हुईं। 

परिसर में बवाल को देखते हुए अन्य कक्षाओं को रद्द कर दिया गया। बताया जा रहा है कि गुरुवार को दोनों छात्राओं के बीच सीट को लेकर विवाद हुआ था। कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ. संजीव कुमार सिन्हा ने कहा कि शुक्रवार को एलएलबी पांच वर्षीय कोर्स के नौंवे सेमेस्टर और तीन वर्षीय कोर्स के पांचवें सेमेस्टर की कक्षाएं एक साथ ली जा रही थी। 

10 बजे के करीब शिक्षक अमित कुमार ने पढ़ाना शुरू किया। पढ़ाई के बीच में एलएलबी पांच वर्षीय कोर्स के नौवें सेमेस्टर की एक छात्रा बीच में उठकर पहले क्लासरूम का दरवाजा लगाई। इसके बाद पीछे बैठी हुई तीन वर्षीय कोर्स के पांचवें सेमेस्टर की छात्रा के पास पहुंच गई। कॉपी के बीच से चाकू (सब्जी काटने वाला) निकालकर उसे धमकाने लगी। उसने चाकू दिखाते कहा कि आज खुद मर जाऊंगी या तुमको मार दूंगी। इस दौरान दोनों के बीच धक्कामुक्की भी हुई। 

इस बीच कक्षा में मौजूद छात्रों ने समझाते हुए दोनों को बाहर निकाला। बरारी थानाध्यक्ष नवनीश कुमार ने कहा कि दोनों छात्राओं की ओर से लिखित आवेदन नहीं आया है। वहीं प्राचार्य ने पुलिस को चाकू सौंप दिया है। इस मामले में दोनों छात्राओं ने कुछ भी बोलने से इंकार किया। सिर्फ प्राचार्य व शिक्षक के सामने वह माफी मांगती दिखी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:students keep knife in copy says will kill you in bihar