student makes video after kissing girl in delhi - 9वीं की स्टूडेंट संग उसके साथ पढ़ने वाले छात्र ने किया किस, बनाया VIDEO DA Image
16 दिसंबर, 2019|3:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

9वीं की स्टूडेंट संग उसके साथ पढ़ने वाले छात्र ने किया किस, बनाया VIDEO

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो क्रेडिट: Pixabay)

दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके में स्थित एक सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ सहपाठी द्वारा 'किस' करने का फोटो व वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। इसके बाद इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच आरंभ की गई। पुलिस के मुताबिक पीड़िता और आरोपी समेत तीनों नाबालिग छात्र 9 वीं में ही पढ़ते हैं।

घटना करीब 8 दिन पुरानी है। पुलिस ने तीनों छात्रों को पकड़ कर जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश करने के बाद छोड़ दिया। तीनों छात्रों के मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया है, लेकिन जांच में मोबाइल में न तो तस्वीरें मिलीं, ना ही कोई वीडियो। आरोपित छात्रों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने मोबाइल से आपत्तिजनक तस्वीरें डिलीट कर दी थी।

ये भी पढ़ें: नोएडा: सर्फाबाद गांव में लगी भीषण आग, कई झुग्गी-झोपड़ियां जलकर खाक

फोटो व वीडियो डिलीट कर देने की जांच के लिए पुलिस ने तीनों के मोबाइल को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लैब में भेज दिया है। उधर,इस मामले को लेकर स्कूल मैनेजमेंट की तरफ से भी तीनों छात्रों के खिलाफ कार्रवाई होने की संभावना है। बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित छात्रा का कहना है कि आरोपी छात्र पहले भी तीन बार ऐसा कर चुका है, लेकिन छात्रा ने पहले परिजनों को आपबीती नहीं बताई थी। पीड़िता का परिवार एक दूतावास में काम करता है। वारदात के बाद से छात्रा डरी हुई है।

उधर, मामले की जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक स्कूल में छुट्टी होने पर आरोपी छात्रों ने बहाने से छात्रा को रोका था और फिर 'किस' करते हुए उसकी फोटो व वीडियो ले ली थी। लेकिन यह बात जब स्कूल में फैल गई तो उसने परिजनों को आपबीती बताई। उसके बाद बीते 31 दिसंबर को परिजन ने थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:student makes video after kissing girl in delhi