Student committed suicide on girlfriends infidelity in patna bihar - प्रेमिका की बेवफाई पर छात्र ने खुदकुशी की DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमिका की बेवफाई पर छात्र ने खुदकुशी की

   Sitapur, Thagaaon, Suicide

प्रेमिका की बेवफाई से क्षुब्ध होकर बीएससी प्रथम वर्ष के छात्र रूपक गुप्ता (22) ने खुद के सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली। उसने अपनी कार में दाहिनी कनपटी में गोली मारकर मौत को गले लगाया। रविवार दोपहर झारखंड में तैनात सैप जवान विजय कुमार गुप्ता के बेटे का शव बुद्धा कॉलोनी थाने के एसकेनगर रोड नंबर सात स्थित पार्क एक के पास कार में मिली। 

गोली उसके सिर को भेदती हुई कार के पीछे के शीशे को तोड़ते हुए बाहर निकल गई। चालक की सीट पर उसका शव खून से लथपथ पड़ा था और पैरों के बीच में देसी पिस्टल फंसी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर से खोखा, खून से सनी पिस्टल, छात्र का मोबाइल सहित कार को जब्त कर लिया।  मूलरूप से अरवल जिले के करपी थाने के रामपुर चाय गांव का युवक रूपक मां के साथ पटेलनगर के स्नेही पथ स्थित अपने मकान में रहता था। बड़ा भाई दिल्ली में इंजीनियर है। मां के मुताबिक, रविवार सुबह आठ बजे रूपक कार लेकर घर से निकला था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, वह साढ़े आठ बजे तक पार्क नंबर एक के चारों तरफ घूमता रहा। इसके बाद पार्क के उतरी किनारे स्थित मकान संख्या 110 के सामने गाड़ी खड़ी कर दी। 

छात्र की मां का आरोप

मेरा बेटा होनहार छात्र था। कक्षा 12वीं की छात्रा ने उसे अपने जाल में फंसा लिया। उसके कारण ही मेरे बेटे की जान गई है। उसके साथ यह सब कैसे हुआ, कुछ भी पता नहीं। इस घटना के पीछे जो भी लोग दोषी हैं, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। -ममता देवी, छात्र की मां

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Student committed suicide on girlfriends infidelity in patna bihar