ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसो रहे बच्चे को उठा ले गए आवारा कुत्ते, सड़क पर नोचा, तड़प-तड़पकर निकली मासूम की जान

सो रहे बच्चे को उठा ले गए आवारा कुत्ते, सड़क पर नोचा, तड़प-तड़पकर निकली मासूम की जान

कुत्तों के आतंक की एक खौफनाक घटना सामने आई है। तेलंगाना के शमशाबाद इलाके में आवार कुत्तों का झुंड एक बच्चे को उठा कर ले गया और सड़क पर उसे नोच डाला।

सो रहे बच्चे को उठा ले गए आवारा कुत्ते, सड़क पर नोचा, तड़प-तड़पकर निकली मासूम की जान
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,हैदराबादFri, 02 Feb 2024 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कुत्तों के आतंक की एक खौफनाक घटना सामने आई है। आवारा कुत्तों ने पिता के बगल में सो रहे एक साल के बच्चे को अपना शिकार बनाया है। बच्चा पिता के बगल में सो रहा था तभी आवारा कुत्तों का झुंड झोपड़ी के अंदर आया और बच्चे को उठाकर ले गया। इसके बाद कुत्तों ने बच्चे को नोच डाला। यह दुखद घटना तेलंगाना के शमशाबाद की बताई जा रही है।

गुरुवार रात झोपड़ी में सूर्यकुमार नाम के शख्स के पास उनका एक साल का बच्चा सो रहा था। सूर्यकुमार मजदूरी कर अपना पेट पालते हैं। वह अपने परिवार के साथ शमशाबाद में राजीव गृहकल्पा परिसर के पास एक अस्थायी झोपड़ी में रहते थे। सूर्यकुमार अपने एक साल के बच्चे नागराजू के साथ झोपड़ी में सो रहे थे, उस वक्त वहां बच्चे की मां मौजूद नहीं थी। परिवार के अन्य सदस्य भी सो रहे थे।

रात के 1.30 बजे होंगे, स्थानीय लोगों ने सड़क पर कुत्तों के एक झुंड को एक नवजात शिशु के शरीर को नोचते हुए देखा। उन्होंने तुरंत सूर्यकुमार को जगाया। सूर्यकुमार बाहर निकले और देखा कि बच्चा मृत पड़ा है। इस घटना के बाद सूर्यकुमार ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस को बताया कि नागराजू को खाना खिलाने के बाद वे करीब 12.15 बजे सोने चले गए। उस वक्त उन्हें किसी तरह का खतरा महसूस नहीं हुआ। इसके बाद पड़ोसियों ने उन्हें फोन कर यह बुरी खबर दी।

पुलिस ने बताया कि पिछले साल मार्च से शहर में बच्चों पर कुत्तों के हमले की यह नौवीं घटना है। उन्होंने यह भी कहा कि आवारा कुत्तों के हमले को रोकने के लिए उनकी नसबंदी से लेकर टीकाकरण तक जैसे कई कदम उठाए गए हैं। पुलिस ने कहा कि सूर्यकुमार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें