DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ALERT: हिमाचल प्रदेश में कल से आंधी, बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी

People enjoy the weather during fresh snowfall in Shimla Himachal Pradesh

मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश में अगले दो दिनों में राज्य के मैदानी इलाकों समेत शिमला, कुल्लू, सोलन, मंडी, सिरमौर, चंबा और डलहौजी में अंधड़, बारिश और ओलावृष्टि होने की चेतावनी दी है। 

मौसम विभाग के अनुसार राज्य के पहाड़ी क्षेत्रें में 25 मई तक मौसम खराब रहने और मैदानी इलाकों में 25-26 मई को मौसम साफ रहने का अनुमान है1 मैदानी इलाकों में भी 22-23 मई को अनेक स्थानों पर तूफान और बारिश हो सकती है। राज्य में मंगलवाल को मौसम साफ रहा जिससे भुंतर, कांगड़ा, चम्बा के अधिकतम तापमान में एक से दो डिग्री सेल्सियस तक का उछाल आया है। राज्य के नाहन और केलांग के अधिकतम तापमान में हल्की गिरावट दर्ज की गई। 

मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के निदेशक डॉ.मनमोहन सिंह ने बताया कि हिमालय क्षेत्रों में ताजा पश्चिमी विक्षोभ के कारण राज्य के मैदानी और मध्यम ऊचांई वाले क्षेत्रों में 22-23 मई को फिर बारिश और ओलावृष्टि होने का पूवार्नुमान है।  

मंगलवार को राज्य के प्रमुख नगरों शिमला का तापमान 27.5 डिग्री सैल्सियस, सुंदरनगर 36.6, भुंतर 35.0, कल्पा 22.4, धर्मशाला 28.8, उना 41, नाहन 35.4, केलांग 16.8, सोलन 32.2, कांगड़ा 35.6, बिलासपुर 38.5, हमीरपुर 36.2, चम्बा 34.4, डलहौजी में 21.2 डिग्री सेल्सियस रहा।

अरुणाचल में विधायक सहित 11 लोगों को गोलियों से भूना, उग्रवादियों पर शक

कुशवाहा का हमला, एग्जिट पोल के जरिए रिजल्ट लूटने की कोशिश में NDA

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:storm rain and hail storm warning for Himachal Pradesh