stone pelting on vande bharat train again - वाराणसी से दिल्ली आ रही वंदेभारत ट्रेन पर फिर से पथराव, कांच चकनाचूर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाराणसी से दिल्ली आ रही वंदेभारत ट्रेन पर फिर से पथराव, कांच चकनाचूर

वाराणसी से दिल्ली जा रही वंदेभारत एक्सप्रेस पर प्रयागराज के पास बम्हरौली में अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। इससे एक कोच के कांच चकनाचूर हो गए और एक यात्री जख्मी हो गया। पथराव में घायल यात्री का कानपुर सेंट्रल में प्राथमिक उपचार के बाद करीब दस मिनट देरी से ट्रेन का रवाना किया गया। रेलवे अफसरों ने बताया कि शनिवार को प्रयागराज से चलने के कुछ मिनट बाद ही ट्रेन बम्हरौली स्टेशन पार कर रही थी तभी सी-10 कूपे पर पथराव हुआ। 

इसकी वजह से इसमें सवार आनंद गिरकर जख्मी हो गए। कानपुर सेंट्रल पर ट्रेन आई तो टीम ने जाकर घायल की मरहम-पट्टी की। इसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया। इसके बाद वंदेभारत एक्सप्रेस की सुरक्षा फिर बढ़ा दी गई है। गौरतलब है कि इससे पहले भी वंदेभारत ट्रेन पर कई बार पथराव हो चुका है।  

सु्ररक्षा घेरे के बीच गुजारी गई चौबीस घंटे पहले पथराव की वजह से रविवार को आरपीएफ प्रभारी पीके ओझा और उनकी टीम वंदेभारत एक्सप्रेस के गुजरते वक्त चंदारी से सरसौल के बीच संवेदनशील प्वाइंटों पर मुस्तैद रही। पिछले दिनों पथराव के बाद आरपीएफ ने स्कूलों और गांवों में जाकर जागरूकता कैंप लगाया था तो पथराव की घटना बंद हो गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:stone pelting on vande bharat train again