ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमुंबई में स्पाइसजेट का विमान रनवे पर फिसला, कोई हताहत नहीं

मुंबई में स्पाइसजेट का विमान रनवे पर फिसला, कोई हताहत नहीं

मुंबई (Mumbai) में सोमवार से जारी मूसलाधार बारिश के कारण जयपुर से आ रहा स्पाइसजेट (Spicejet) का एक विमान मुंबई हवाई अड्डे के मुख्य रनवे से फिसलते हुए उससे नीचे उतर गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ...

मुंबई में स्पाइसजेट का विमान रनवे पर फिसला, कोई हताहत नहीं
नई दिल्ली, एजेंसीTue, 02 Jul 2019 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई (Mumbai) में सोमवार से जारी मूसलाधार बारिश के कारण जयपुर से आ रहा स्पाइसजेट (Spicejet) का एक विमान मुंबई हवाई अड्डे के मुख्य रनवे से फिसलते हुए उससे नीचे उतर गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। विमानन कंपनी के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब पौने बारह बजे हुई, जब जयपुर से मुंबई आ रहा 'स्पाइसजेट का विमान एसजी6237 मुख्य रनवे से फिसलते हुए उससे नीचे उतर गया था। प्रवक्ता ने बताया कि एक जुलाई को स्पाइसजेट का बोईंग 737-800 विमान जयपुर से मुंबई आ रहा था। मुंबई में मूसलाधार बारिश के कारण विमान उतरने के बाद रनवे से फिसल गया। यात्री आराम से विमान से उतरे। यात्रियों या चालक दल के सदस्यों में से किसी को चोट नहीं आयी है।

ये भी पढ़ें: स्पाइस जेट की गुवाहाटी-ढाका के बीच रोजाना सीधी उड़ान शुरू

सूत्रों ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। मुख्य रनवे को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। फिलहाल हवाई अड्डे के 'सेकेंडरी रनवे से विमानों का परिचालन जारी है। सूत्रों ने बताया कि घटना के कारण कई उड़ानों को अहमदाबाद और बेंगलुरु भेजा गया है।
     
सियोल से आ रहे कोरियन एअर के विमान केई655 को अहमदाबाद, फ्रैंकफुर्त से आ रहे 'लुफ्थांसा के विमान एलएच756 और बैंकाक से आ रहे 'एअर इंडिया के विमान एआई331 के मार्गों को भी अन्य हवाई अड्डों की ओर मोड़ना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें