DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा-बसपा का गठबंधन मुंह के बल गिरेगा : ओमप्रकाश राजभर

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को सपा व बसपा के गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं जब गठबंधन मुंह के बल गिरेगा। यह देश गठबंधन के दौर से गुजर रहा है। पिछली बार भाजपा सरकार 38 दलों के गठबंधन से बनी। अभी तमाम राज्यों के चुनाव हो रहे हैं। वहां भी गठबंधन को लेकर ही चुनाव हो रहे हैं तो यह कोई नया चीज नहीं है। 

अहरौला के कोर्रा घाटमपुर गांव में महाराजा सुहेलदेव की मूर्ति अनावरण के दौरान उन्होंने कहा, दोनों आपस में घोर विरोधी दल मिले हैं। यह बात जरूर है कि दोनों दल उप्र में अपनी-अपनी ताकत में हैं तो दो ताकतें मिली हैं। इससे घबराने की बात एनडीए को नहीं है। राजभर ने कहा कि अपनी जाति के लोगों की भलाई के लिए सरकार से अपनी बात मनवाने के लिए हर प्रयास करेंगे।

अगर ऐसा  नहीं हुआ तो हमारा यही नारा होगा कि गठबंधन गई तो समझो मोदी सरकार गई। उन्होंने कहाकि मोदी सरकार ने सवर्णो के हित के लिए आरक्षण लागू किया है, यह फैसला स्वागत योग्य है। चुनाव के समय कोई भी सही फैसला होता है तो उसे चुनाव से जोड़ दिया जाता है। फैसला अगर पांच-छह माह पहले हुआ होता तो इसको कोई चुनावी जुमला नहीं कहता। कहा कि हमारी पार्टी भाजपा के साथ खड़ी है। हमारी खिलाफत सिर्फ गलत कार्यों के लिए है। 100 दिन का हमने मोदी सरकार को समय दिया है, अगर हमारी मांगे नहीं मानी गयीं तो वह अपनी राह, हम अपनी राह चलेंगे। 

लोकसभा चुनाव 2019: राहुल ने कहा, सपा-बसपा गठबंधन से हम चिंतित नहीं

अयोध्या में AAP ने 'भाजपा भगाओ-भगवान बचाओ' यात्रा निकाली

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SP BSP coalition will fall says Omprakash Rajbhar