ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअमित शाह से मिलने के बाद बोले गांगुली- पहली मुलाकात थी, BCCI अध्यक्ष पद पर नहीं हुई कभी कोई बात

अमित शाह से मिलने के बाद बोले गांगुली- पहली मुलाकात थी, BCCI अध्यक्ष पद पर नहीं हुई कभी कोई बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को कोलकाता में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद गांगुली ने कहा कि मैं अमित शाह के पहली बार मिला हूं। मैंने बीसीसीआई के...

अमित शाह से मिलने के बाद बोले गांगुली- पहली मुलाकात थी, BCCI अध्यक्ष पद पर नहीं हुई कभी कोई बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 15 Oct 2019 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को कोलकाता में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद गांगुली ने कहा कि मैं अमित शाह के पहली बार मिला हूं। मैंने बीसीसीआई के बारे में उनसे कोई सवाल नहीं किया था- कि मुझे ये पद दिया जाना है या नहीं। न ही इस तरह की कोई बातचीत हुई थी कि आप चाहें तो आपको ये पद मिल सकता है। इसमें किसी प्रकार की राजनीति नहीं। 

बता दें गांगुली का निर्विरोध बीसीसीआई का अगला अध्यक्ष चुना जाना तय है। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री के बेटे जय शाह बीसीसीआई के अगले सचिव होंगे। जयेश जॉर्ज संयुक्त सचिव और अरुण कोषाध्यक्ष के पद पर बैठेंगे। महिम उपाध्यक्ष होंगे। बृजेश पटेल का अगला आईपीएल चेयरमैन बनना तय है। 

गांगुली हालांकि सितंबर-2020 यानि सिर्फ 10 महीनों के लिए इस पद पर रहेंगे क्योंकि इसके बाद वह बोर्ड के नए नियम के तहत कूलिंग ऑफ पीरियड पर चले जाएंगे। 23 अक्टूबर को प्रशासकों की समिति (सीओए) बीसीसीआई के नए अधिकारियों को कार्यभार सौंप देगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें