DA Image
18 सितम्बर, 2020|9:43|IST

अगली स्टोरी

किसान की मदद के लिए सोनू सूद ने दिया था ट्रैक्टर, चंद्रबाबू नायडू ने ली बेटियों की शिक्षा की जिम्मेदारी

former andhra pradesh cm chandrababu naidu  file pic

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के आंध्र प्रदेश के चित्तूर में एक किसान को ट्रैक्टर भेजने के प्रयास की सराहना की। नायडू ने रविवार की शाम को ट्विटर पर जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सूद के प्रयास की सराहना की।

टमाटर के किसान नागेश्वर राव की दुर्दशा तब सुर्खियों में आई जब उनकी दो बेटियों के साथ जमीन की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वे अपने कंधों पर हल उठाए दिखीं। सूद ने उन्हें एक जोड़ी बैल देने का वादा किया, लेकिन बाद में कहा कि परिवार एक ट्रैक्टर के लायक है। सूद ने ट्वीट किया कि 'आपको शाम तक खेत की जुताई के लिए ट्रैक्टर भेज रहा हूं। खुश रहिए।' कोरोना कारण काम ठप्प होने से पहले नागेश्वर राव चाय का स्टाल चलाते थे। कोरोना के कारण लॉकडाउन में वह अपने गांव लौट आए और अपनी आजीविका के लिए खेती करने के लिए मजबूर हो गए थे।

इसके बाद आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को घोषणा की कि वह राव की दो बेटियों की शिक्षा का ख्याल रखेंगे और उन्हें "उनके सपनों को पूरा करने में उनकी मदद करेंगे। नायडू ने ट्वीट किया- “सोनू सूद जी के साथ बात की और चित्तूर जिले में नागेश्वर राव के परिवार के लिए एक ट्रैक्टर भेजने के उनके प्रेरक प्रयास के लिए उनकी सराहना की। नायडू का लिखा, परिवार की दुर्दशा को देखते हुए मैंने दोनों बेटियों की शिक्षा का ध्यान रखने और उनके सपनों को आगे बढ़ाने में मदद करने का फैसला किया है। फिल्मों में अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले सूद कोविड -19 महामारी के बीच अपने परोपकार के कारण एक रियल लाइफ हीरो माने जा रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonu Sood gave tractor to help farmer Chandrababu Naidu took responsibility of education of his daughters