Sonia Gandhi will hold a meeting with members of Congress Think Tank Group - 'कांग्रेस थिंक टैंक ग्रुप' के साथ सोनिया गांधी करेंगी बैठक, ये नेता होंगे शामिल DA Image
15 नबम्बर, 2019|12:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'कांग्रेस थिंक टैंक ग्रुप' के साथ सोनिया गांधी करेंगी बैठक, ये नेता होंगे शामिल

congress releases its list of star campaigners for upcoming haryana assembly polls includes sonia ga

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी 25 अक्टूबर को दिल्ली स्थित आवास पर एक बैठक करने जा रही हैं। वह यह बैठक 'कांग्रेस थिंक टैंक ग्रुप' के सदस्यों के साथ करेंगी। इस बैठक में राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह, अहमद पटेल, केसी वेणुगोपाल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

मालूम हो कि इससे पहले बुधवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने धनशोधन के आरोप में गिरफ्तार कर्नाटक के पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार से बुधवार को तिहाड़ जेल पहुंचकर मुलाकात की और उनके प्रति एकजुटता प्रकट की। एक सूत्र ने भाषा को बताया कि सोनिया ने कर्नाटक के इस वरिष्ठ कांग्रेस नेता की खैरियत जानी और कहा कि पार्टी उनके साथ खड़ी है।

वहीं, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की नई टीम 'मिशन 2022' को धार देने और आगे की रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में जुटेंगी, जहां आज से तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला शुरू हो रही है। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में हाल ही में अध्यक्ष को नियुक्त करने के साथ-साथ महासचिवों और सचिवों की कमेटी का भी पुनर्गठन किया था। टीम में ज्यादातर नए चेहरे होने के कारण इन्हें ट्रेनिंग देने की जरूरत महसूस की जा रही है।

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव: आक्रामक नहीं रहा कांग्रेस का प्रचार; सोनिया, प्रियंका समेत कई नेता रहे दूर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sonia Gandhi will hold a meeting with members of Congress Think Tank Group