DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशसोनिया ने दिया पार्टी नेताओं को एकजुट होने का मंत्र, मोदी सरकार के झूठ को करना होगा बेनकाब

सोनिया ने दिया पार्टी नेताओं को एकजुट होने का मंत्र, मोदी सरकार के झूठ को करना होगा बेनकाब

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Nootan Vaindel
Tue, 26 Oct 2021 01:12 PM
सोनिया ने दिया पार्टी नेताओं को एकजुट होने का मंत्र, मोदी सरकार के झूठ को करना होगा बेनकाब

कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में महासचिवों, राज्य प्रभारियों और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में सोनिया गांधी ने पार्टी के प्रदर्शन से लेकर जमीनी स्तर तक कांग्रेस के संदेश पर बात की। इसी के साथ ही कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बीजेपी पर भी हमला किया। उन्होंने पार्टी मीटिंग में कहा कि हमें लोगों के सामने बीजेपी के झूठों का पर्दा फाश करना होगा।

सोनिया गांधी ने अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) की बैठक में अनुशासन और एकता बनाए रखने पर जोर देते हुए कहा कि संगठन को मजबूत करने की भावना निजी महत्वाकांक्षाओं से ऊपर होनी चाहिए । उन्होंने कहा कि लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए लड़ाई कार्यकर्ताओं को मिथ्या प्रचार की पहचान करने और उससे मुकाबले के लिए तैयार करने के साथ शुरू होती है।

अपनी बैठक में बीजेपी पर हमला करते हुए सोनिया गांधी ने कहा, "हमें वैचारिक रूप से बीजेपी/आरएसएस के अभियान से लड़ना चाहिए। अगर हमें यह लड़ाई जीतनी है तो हमें दृढ़ विश्वास के साथ ऐसा करना होगा और हमें लोगों के सामने उनके झूठ का पर्दाफाश करना चाहिए" उन्होंने कहा कि सरकार की ज्यादतियों के शिकार लोगों के लिए लड़ाई और तेज करनी चाहिए।

सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस का संदेश जमीनी स्तर तक नहीं पहुंच रहा है, मुझे नीतिगत मुद्दों पर राज्य के नेताओं के बीच स्पष्टता, सामंजस्य की कमी दिखती है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें