ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश'इंस्पेक्टर साहब, मैंने मां को मार दिया क्योंकि उसने नाश्ता नहीं बनाया', पुलिस थाने जाकर बोला बेटा

'इंस्पेक्टर साहब, मैंने मां को मार दिया क्योंकि उसने नाश्ता नहीं बनाया', पुलिस थाने जाकर बोला बेटा

आरोपी लड़के की बात सुनकर पुलिस स्टाफ हैरान रह गया। उसे इंस्पेक्टर के चैंबर में ले जाया गया और हत्याकांड के बारे में विस्तार से जानकारी ली गई। इसके बाद पुलिस अधिकारी आरोपी के घर पहुंचे।

'इंस्पेक्टर साहब, मैंने मां को मार दिया क्योंकि उसने नाश्ता नहीं बनाया', पुलिस थाने जाकर बोला बेटा
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुSat, 03 Feb 2024 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक के बेंगलुरु में बेटे की ओर से मां की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के ने अपनी मां को इसलिए जान से मार डाला क्योंकि उसने उसे नाश्ता नहीं दिया। शुक्रवार सुबह में इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वह खुद ही पुलिस थाने पहुंच गया। केआर पुलिस स्टेशन के अधिकारी उस वक्त हैरान रह गए जब आरोपी युवक ने पूरी वारदात के बारे में बताया। 17 साल का यह लड़का सुबह 9 बजे ही पुलिस थाने पहुंच गया और जाकर बोला कि सर्कल इंस्पेक्टर कहां हैं? इस पर स्टाफ ने उसे बताया कि वो 10 बजे तक आएंगे। यह सुनकर लड़के ने तुरंत कहा, 'मैंने अपनी मां की हत्या कर दी है।'

आरोपी लड़के की यह बात सुनकर पुलिस स्टाफ हैरान रह गया। उसे इंस्पेक्टर के चैंबर में ले जाया गया और हत्याकांड के बारे में विस्तार से जानकारी ली गई। इसके बाद पुलिस अधिकारी आरोपी के घर पहुंचे। यहां आकर उन्होंने देखा कि किचन में फर्श पर उसकी मां का शव पड़ा हुआ था। उसके चेहरे पर खून लगा था और सिर पर गहरे कटे का निशान था। मृतक महिला की उम्र 40 साल थी जो पहले एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी। लड़का सेकंड ईयर डिप्लोमा स्टूडेंट है।

गुस्से में आकर लोहे की राड सिर पर मारी 
पुलिस की पूछताछ में लड़के ने बताया, 'मैंने आज सुबह अपनी मां से नाश्ता बनाने के लिए कहा मगर उसने ऐसा करने से मना कर दिया। मुझे कॉलेज जाने के लिए लेट हो रहा था। जब मैंने मां से नाश्ते के लिए पूछा तो उसने कहा कि कुछ नहीं बनाया है। इसे लेकर हम दोनों के बीच बहस होने लगी।' कुछ ही देर में यह बहस झगड़े में बदल गई और लड़के ने गुस्से में आकर लोहे की राड उठाकर अपनी मां के सिर पर दे मारी। इस हमले के चलते महिला फर्श पर गिर गई। लड़के को लगा कि वह बेहोश हुई है और वह उसके ऊपर पानी छिड़कने लगा मगर कई हलचल नहीं हुई। अब युवक को इस बात का एहसास हो गया कि मां की मौत हो गई है। इसके बाद वह खुद ही पुलिस थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें