अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डॉन से दोस्ती! दाऊद की भतीजी की शादी में पहुंचे पुलिसवाले और नेता, जांच के आदेश

don dawood ibrahim

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की भतीजी की शादी में कुछ पुलिसकर्मियों और नेताओं द्वारा बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के मामले की जांच होगी। आरोप है कि कुछ पुलिसवाले और नेताओं ने कथित तौर पर दाऊद के दूर के रिश्तेदार की बेटी की शादी में शिरकत की जो रिश्ते में दाऊद की भतीजी लगती है।

शादी महाराष्ट्र के नासिक में आयोजित हुई। शहर के पुलिस आयुक्त रवींद्र सिंघल ने मामले को संज्ञान में लेते हुए संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ आंतरिक जांच के आदेश दिए हैं।

ओल्ड सिटी इलाके के भद्रकाली थाने से संबद्ध कुछ कर्मियों ने सोमवार को महात्मा नगर इलाके के एक पॉश मॉल में आयोजित वैवाहिक समारोह में कथित तौर पर हिस्सा लिया था। खबरों के मुताबिक कुछ मुस्लिम धर्मगुरओं ने पुलिसकर्मियों को निमंत्रण दिया था। स्थानीय पुलिस के सूत्रों के अनुसार एसीपी रैंक के एक अधिकारी ने भी समारोह में हिस्सा लिया था।

समारोह में भाजपा नेता का भी नाम

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार, भाजपा नेता और स्वास्थ्य शिक्षामंत्री गिरीश महाजन भी 19 मई को डॉन की भतीजी की शादी में कथिततौर पर पहुंचे थे। महाजन को देवेंद्र फडणवीस का बेहद करीबी माना जाता है। 

वर पूर्व स्थानीय पार्षद का बेटा है।
विधायकों और पार्षदों समेत कुछ नेताओं ने भी कथित तौर पर शादी समारोह में हिस्सा लिया था। पुलिस आयुक्त ने कहा कि वह इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि कुछ नेताओं को भी निमंत्रण दिया गया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:some police officers and leader allegedly attends dawood's relative marriage will face investigation