class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद:हिंडन एयरबेस में घुस रहे संदिग्ध युवक को जवानों ने मारी गोली

हिंडन एयरबेस

गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस में मंगलवार रात 11 बजे दीवार फांदकर घुसने का प्रयास कर एक संदिग्ध युवक के पैर में जवानों ने गोली मार दी। घायल युवक को एयरबेस के अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद एयरफोर्स के अधिकारी और गाज़ियाबाद पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। एसएसपी हरिनारायण सिंह ने बताया कि रात 11 बजे के करीब एक युवक एयरबेस के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस रहा था। जहां जवानों को बिना अनुमति घुसने वालों को गोली मारने का आदेश होता है। जवानों के मना करने पर भी नहीं माना। इसके बाद जवानों ने उसके पैर में गोली मार दी। 

पुलिस ने बताया मानसिक तौर पर विक्षिप्त
युवक का नाम सुजीत बताया जा रहा है और उसके पिता का नाम मंगल प्रसाद है। वह मूलरूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला है और आनंद विहार में मजदूरी कर रहा था।घायल होने पर उसे एयरबेस के अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके एक साथी ने कहा कि अगर वह एयरबेस के बाहर डमी एरोप्लेन में बैठेगा, तो सऊदी अरब पहुंच जाएगा। वहां काम के अधिक रुपए मिलेंगे। इसी वजह से वह अंदर घुस रहा था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि संदिग्ध पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार सुजीत मानसिक रूप से कमजोर है। पहले मुम्बई में काम करता था। पिछले ढाई महीने से वह आनंद विहार के पास काम कर रहा था। ढाई महीना पहले घर से  भाग कर आया था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Soldiers shot suspected youth in the foot trying to enter Ghaziabad Hindon airbase
हिंडन में संदिग्ध: एजेंसियों ने दो दिन पहले ही आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया था टॉप 10 खबरें: देश विदेश की सुबह 9 बजे तक की खास खबरें