DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी और 3 बच्चों के हत्यारे सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित ने किया सनसनीखेज खुलासा

 software engineer who killed wife and 3 kids reveals sensational disclosure

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में तीन बच्चों और पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी सुमित की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस मामले में कई खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी सुमित ने बताया कि नौकरी छूटने की वजह से काफी मानसिक तनाव में था। उसकी नौकरी नहीं लग पा रही थी इसलिए उसने चोरी करने की योजना बनाई। इस बारे में जब उसने अपनी पत्नी अंशुबाला को बताया तो उसने मना कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी सुमित ने पत्नी अंशुबाला (32) बच्चे प्रथमेश (7) आकृति (4) और आरव (4) की भांग के नशे में हत्या की थी। 

इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-4 में पत्नी और तीन बच्चों की हत्या के आरोपी सुमित को पुलिस ने कर्नाटक के उडुपी से गिरफ्तार किया। आरोपी ने परिवार को कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा पिलाकर उनकी हत्या की थी। हत्या की वजह उसने नौकरी छूट जाने की वजह से हुई तंगहाली को बताया है। आरोपी सुमित का का हत्याकांड की रात अपनी पत्नी से खाने से पूर्व झगड़ा भी हुआ था। 

रिश्तों का खून : पहले बच्चों को मारा फिर किया पत्नी का कत्ल

पुलिस ने बताया कि सुमित ने उसने इसके लिए मेडिकल स्टोर से साइनाइड खरीदा था, लेकिन स्टोर वाले ने उससे 22 हजार रुपये लेकर कुछ और ही पकड़ा दिया था। चार हत्या करने के बाद आरोपी सुमित गाजियाबाद से फरार होकर मध्य प्रदेश होते हुए कर्नाटक के उडुपी शहर पहुंचा। 

पत्नी से झगड़े के बाद उसने तय कर लिया था कि वह पूरे परिवार को खत्म कर खुद भी आत्महत्या कर लेगा। रात में सभी के सो जाने के बाद उसने पहले बड़े बेटे का कत्ल किया, उसके बाद पत्नी के पास लेटे जुड़वा बच्चों का कत्ल कर दिया। इसी बीच उसकी पत्नी जाग गई तो उसने उसके ऊपर भी हमला कर दिया। पत्नी ने जान बचाने के लिए काफी संघर्ष किया, लेकिन सुमित के सिर पर खून सवार था। उसने चाकू के ताबड़तोड़ वार से पत्नी की भी हत्या कर दी। इसके बाद सुमित घर से फरार हो गया। 

सुमित ने अमेजन से मंगवाए थे 5 चाकू, दोस्त के अकाउंट से किया था ऑर्डर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Software engineer who killed wife and 3 kids reveals sensational disclosure