ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसिर के बाल झड़ने से नहीं हो रही थी शादी, परेशान इंजीनियर ने उठाया ये कदम...

सिर के बाल झड़ने से नहीं हो रही थी शादी, परेशान इंजीनियर ने उठाया ये कदम...

आत्महत्या करने के आपने अभी तक कई कारण सुने होंगे, लेकिन बेंगुलुरू में एक सॉफ्टवेयर जिस कारण से जान दे दी वह हैरान करने वाला है। पुलिस के अनुसार, मदुरई के रहने वाले इंजीनियर ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर...

सिर के बाल झड़ने से नहीं हो रही थी शादी, परेशान इंजीनियर ने उठाया ये कदम...
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 02 Jan 2018 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

आत्महत्या करने के आपने अभी तक कई कारण सुने होंगे, लेकिन बेंगुलुरू में एक सॉफ्टवेयर जिस कारण से जान दे दी वह हैरान करने वाला है। पुलिस के अनुसार, मदुरई के रहने वाले इंजीनियर ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि वह बाल झड़ने की समस्या से परेशान था। इंजीनियर को लगता था कि इसी वजह से उसकी शादी नहीं हो रही है।

खुदकुशी करने वाला इंजीनियर के सिर में कोई स्किन से जुड़ी समस्या से थी, इसी कारण उसके बाल तेजी से झड़ रहे थे। इस समस्या से परेशान इंजीनियर ने कई तरह की दवाइयों का प्रयोग किया लेकिन उसके बालों का झड़ना बंद नहीं हुआ।

दर्दनाक: मुहांसों से परेशान महिला ने किया सुसाइड, PCS में हो चुका था सेलेक्शन, IAS की कर रही थीं तैयारी

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, इंजीनियर का नाम मिथुन था। उसने अपना करियर नामी कंपनी इंफोसिस से शुरू किया था। यहां कुछ समय काम करने के बाद उसने बंगलुरू की एक आईटी कंपनी को ज्वाइन किया था। कुछ साल पहले मिथुन के पिता की मौत हो चुकी थी और मां मबुरई के घर में अकेली रहती हैं।

बाल झड़ने की वजह से नहीं हुई शादी?
बताया जा रहा है कि मिथुन अपने लिए जीवन साथी की तलाश में थे। इसके लिए उन्होंने काफी प्रयास भी किया लेकिन सब बेकार गया। मिथुन को लगा कि शायद कम बाल होने के कारण ही उनकी शादी नहीं हो पा रही है।

मिथुन कुछ दिनों से छुट्टी पर थे और तनाव में थे। वह अपनी चिंता के बारे में मां को फोन से बताया करता था, उसकी मां इस पर हिम्मत बंधाती थीं। कहती थीं कि सब ठीक हो जाएगा। पुलिस के मुताबिक मिथुन रविवार को मंदिर गया और वहां से लौट के आने के बाद पंखे पर रस्सी बांधी और फांसी पर झूल गया। पड़ोसियों ने उसे पास के अस्पताल में पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें