Smriti Irani says Opposition leader come together becasue of fear of PM Narendra Modi - स्मृति ईरानी बोलीं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डर से एकसाथ आए हैं विपक्षी नेता DA Image
8 दिसंबर, 2019|11:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्मृति ईरानी बोलीं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डर से एकसाथ आए हैं विपक्षी नेता

Union Minister Smriti Irani (File Pic)

विपक्षी पार्टियों (Opposition Parties) की कोलकाता में हाल में हुई रैली पर कटाक्ष करते हुए केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बुधवार को कहा कि जो नेता जीवनभर एक दूसरे का विरोध करते रहे वे अपने ''निजी हितों को पूरा करने और ''नरेंद्र मोदी" के डर से एकसाथ आ गये हैं।

ईरानी ने यहां भाजपा की ''गणतंत्र बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कहा, ''पश्चिम बंगाल ने अनोखी स्थिति देखी जहां लोग (विपक्षी नेता) राजनीतिक मंच पर एकसाथ आए। उनका जनता के विकास से कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने कहा, ''वे (विपक्षी नेता) नरेंद्र मोदी के डर से एकसाथ आए हैं। वे अपने निजी हितों को पूरा करने के लिए एकसाथ आए हैं। उन्होंने जिंदगी भर एक दूसरे का विरोध किया लेकिन नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई विकास यात्रा को रोकने के लिए वे एकसाथ आए हैं।

ईरानी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन करने की कोशिश करने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मजाक बनाया। उन्होंने कहा कि ममता को कांग्रेस में रहने के दौरान परेशान किया गया था।

ये भी पढ़ें: विपक्ष के सात किले BJP के निशाने पर, काम शुरू किया इस खास रणनीति पर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Smriti Irani says Opposition leader come together becasue of fear of PM Narendra Modi