DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमजे अकबर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर स्मृति ईरानी बोलीं, संबंधित व्यक्ति दे जवाब

Union minister Smriti Irani holds a press conference in New Delhi.(ANI Photo)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को मीटू मूवमेंट के तहत सामने आने वाली महिलाओं के प्रति समर्थन जाहिर किया। हालांकि, उन्होंने विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर बोलने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति इससे संबंधित है, उसे ही जवाब देना चाहिए।

एमजे अकबर पर सवाल पूछे जाने के बाद स्मृति ईरानी ने कहा, 'इस मुद्दे पर संबंधित व्यक्ति का ही बोलना बेहतर होगा क्योंकि मैं व्यक्तिगत तौर पर वहां मौजूद नहीं थी।' केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि जो भी इस मामले में सामने आकर बोल रही हैं, उनका न तो किसी भी तरह से मजाक उड़ाना चाहिए और न ही उन्हें शिकार बनाया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, 'महिलाएं काम पर इस वजह से नहीं जाती हैं कि उनका वहां उत्पीड़न हो। वो वहां काम करने और सपनों को जीने के लिए जाती हैं। मुझे आशा है कि जो महिलाएं इस मामले में बोल रही हैं, उन्हें न्याय मिलेगा।

गौरतलब है कि सात महिलाओं ने एमजे अकबर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। इससे पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद से एमजे अकबर पर लगे आरोपों के बारे में सवाल किए गए थे लेकिन दोनों ने सवालों को टाल दिया। वहीं, विदेश की यात्रा पर गए एमजे अकबर ने अभी तक आरोपों पर कोई सफाई नहीं पेश की है।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने #MeToo पर तोड़ी चुप्पी और दिया ये बड़ा बयान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:smriti irani says on harassement charges mj akbar to issue a statement