Smriti Irani said Rahul Gandhi will not be able to match Savarkar s courage even after 10 generations - स्मृति ईरानी बोलीं- 10 पीढ़ियों के बाद भी राहुल गांधी सावरकर के साहस का मुकाबला नहीं कर पाएंगे DA Image
18 फरवरी, 2020|9:53|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्मृति ईरानी बोलीं- 10 पीढ़ियों के बाद भी राहुल गांधी सावरकर के साहस का मुकाबला नहीं कर पाएंगे

smriti irani

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने हाल ही में कहा था कि 'मैं माफी नहीं मांगूंगा, मैं राहुल सावरकर नहीं हूं।' मैं आज राहुल गांधी से कहना चाहती हूं कि आपकी 10 पीढ़ियों के बाद भी आप सावरकर के साहस का मुकाबला नहीं कर पाएंगे। ईरानी ने वाराणसी में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के समर्थन में हुई जनसभा में ये बात कही।

बता दें कि इस कार्यक्रम में इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी शामिल हुए। इस सभा में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस समय सीएए को लेकर जो विरोध हो रहा है वह केवल भारतीय जनता पार्टी का विरोध नहीं है। यह विरोध देश के खिलाफ षड्यंत्र है। इसलिए सभी को इस बारे में जागरूक करने की जरूरत है। लोगों को जागरूक करने के लिए ही हम आप लोगों के बीच आए हैं। 

योगी ने दोहराया कि नागरिकता कानून लोगों को नागरिकता देने का  कानून है लेने का नहीं। फिर भी मोदी से घबराए विपक्षी लोगों को भड़का रहे हैं। भारत विरोधी नारा लगाने वालों के साथ खड़े होने से कांग्रेस, सपा और विपक्षियों का चरित्र भी सामने आ रहा है। इस कानून को तोड़ मरोड़कर पेश करने का प्रयास किया जा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Smriti Irani said Rahul Gandhi will not be able to match Savarkar s courage even after 10 generations