ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशप्रधानमंत्री मोदी के ऑफिस में स्मृति ईरानी की हो गई PTM! उन्हें भी लग रहा था 'डर' 

प्रधानमंत्री मोदी के ऑफिस में स्मृति ईरानी की हो गई PTM! उन्हें भी लग रहा था 'डर' 

स्मृति ईरानी की इस तस्वीर पर टेलीविजन शो निर्माता एकता कपूर ने भी टिप्पणी है। उन्होंने उनके पिता के लुक की सराहना की है। अभिनेता सोनू सूद भी इसमें शामिल हुए और उन्होंने एक टिप्पणी की है।

प्रधानमंत्री मोदी के ऑफिस में स्मृति ईरानी की हो गई PTM! उन्हें भी लग रहा था 'डर' 
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Fri, 08 Dec 2023 06:16 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनके पिता ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। भाजपा नेता ने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए मजेदार कैप्शन दिया है। कैप्शन की हेडिंग- जब बॉस पिता से मिले दी गई है। उन्होंने इस मुलाकात की तुलना स्कूल में अभिभावक-शिक्षक बैठक (PTM) से की है। स्मृति ईरानी ने अपने पिता अजय कुमार मल्होत्रा और प्रधानमंत्री मोदी की पोस्ट करते हुए लिखा, "जब बॉस पिता से मिलते हैं और आप प्रार्थना करते हैं कि वे आपकी शिकायत नहीं करें। पीटीएम चल रही है।"

स्मृति ईरानी की इस तस्वीर पर टेलीविजन शो निर्माता एकता कपूर ने भी टिप्पणी है। उन्होंने उनके पिता के लुक की सराहना की है। अभिनेता सोनू सूद भी इसमें शामिल हुए और उन्होंने एक टिप्पणी के जरिए ईरानी के समर्पण और पालन-पोषण की प्रशंसा की है। उन्होंने लिखा, "इस अच्छी छात्रा के लिए बहुत सारी प्रशंसा। आपकी बेटी बड़ी मेहनत करती है। आपने बड़ी अच्छी तालीम दी है।"

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अपने पिता की एक और तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने अपने बॉस को उनके पिता के लिए अपने शेड्यूल से समय निकालने के लिए धन्यवाद दिया है।

वह लिखती हैं, "जब आपका बॉस अपने व्यस्त कार्यक्रम में से आपके पिता के लिए समय निकालता है। जब आपके माता-पिता आपसे यह कहने का अवसर मांगते हैं- प्रधानमंत्री जी, आप भारत को जो गौरव प्रदान करते हैं, हमारे देश के लिए जो कुछ भी करते हैं उसके लिए धन्यवाद।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें