DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बचपन के घर की ‘स्मृति’ में भावुक हुईं ईरानी

Smriti Irani

स्मृति ईरानी का बचपन जिस घर में बीता वहां मंत्री बनकर पहुंचीं स्मृति बचपन की यादों में ऐसी खो गईं की उनकी स्मृतियां आंखों के रास्ते बाहर आ गईं। स्मृति ईरानी 35 साल बाद गुड़गांव (अब गुरुग्राम) के उस अपार्टमेंट पहुंचीं जहां उनका बचपन बीता था। अपने बचपन के संगी साथियों से मिलकर सब स्मृतियां ताजा हो गईं। कैसे रिक्शे से स्कूल जाते थे, पास के बाजार से चाट का स्वाद चखते थे। कैसे दिनभर साथियों के साथ खूब धमा चौकड़ी मचाते थे। पुराने पड़ोसियों ने मंत्री बनकर पहुंची अपनी बिटिया का खूब स्वागत किया। पुराने किस्से हुए, कैसे कैसे बदलाव हुए इनकी कहानी बयां होने लगी। ये क्या जिस घर में स्मृति रहती थीं वहां अब एक दुकान है। यह सुनते ही केंद्रीय मंत्री वैसे ही बिलख पड़ीं जैसे अपनों से बिछड़कर कोई बच्चा रो देता है। स्मृति अपने बचपन के उन दोस्तो से मिलीं जो अब भी वहां रहते हैं। स्मृति ने अपने इस वीडियों के साथ संदेश में सिर्फ एक शब्द लिखा है ‘होम’।

एकता की नई वेब सीरीज का हिस्सा

निर्माता निर्देशक एकता कपूर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस वीडियो को साझा किया है। यह उनकी नई वेब सीरीज ‘होम’ के प्रमोशन का एक हिस्सा है। इसके तहत मशहूर हस्तियां अपने बचपन के घर जाते हैं, वहां लोगों से मिलते हैं, अपनी यादों को साझा करते हैं और उसका वीडियो बनाकर उसे ‘#होम’ और ‘#मायहोमस्टोरी@एएलटीबालाजी’ टैग के साथ ट्विटर पर साझा किया जाता है।

पिता के घर की कहानी भी दिखाई 

एकता ने अपने पिता जितेंद्र के बचपन के घर की कहानी भी इस वेब सीरीज में साझा की है। इसमें जितेंद्र अपने पहले घर जाते हैं और अपने जमाने के मशहूर अभिनेता बचपन की यादों में भावुक हो जाते हैं। 

PM ने की आर्थिक समीक्षा बैठक,जेटली बोले-विकास दर उम्मीद से बेहतर रहेगी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Smriti Irani Gets emotional visiting her childhood home in Gurugram