ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशर्मनाकः मां के साथ तंबू में सो रही बच्ची को उठा ले गए दरिंदे, रेप के बाद कर दी हत्या

शर्मनाकः मां के साथ तंबू में सो रही बच्ची को उठा ले गए दरिंदे, रेप के बाद कर दी हत्या

हरियाणा में हिसार के उकलाना में दिल्ली के निर्भया कांड जैसी एक अन्य घटना में छह साल की एक बच्ची के साथ दरिंदगी की गई। कबाड़ चुनकर अपना गुजारा करने वाले परिवार की इस बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर...

शर्मनाकः मां के साथ तंबू में सो रही बच्ची को उठा ले गए दरिंदे, रेप के बाद कर दी हत्या
जींद। हमारे संवाददाताSun, 10 Dec 2017 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में हिसार के उकलाना में दिल्ली के निर्भया कांड जैसी एक अन्य घटना में छह साल की एक बच्ची के साथ दरिंदगी की गई। कबाड़ चुनकर अपना गुजारा करने वाले परिवार की इस बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं दरिंदे ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बच्ची के निजी अंगों पर लकड़ी से प्रहार किया। घटना के सामने आने के बाद हिसार के पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी ने कहा कि मामले की जांच और आरोपी को पकड़ने के लिए एसआईटी गठित की गई है। आरोपी के बारे में पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के सलाहकार ने कहा, 'राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग सही अपराधी को पकड़ने जाने और उसे ज्यादा से ज्यादा सलाह दिलान के लिए हरियाणा पुलिस से बात करेगा। इसके साथ ही यह भी तय किया जाएगा कि परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए। इन दोनों चीजों के लिए राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग तुरंत एक्शन उठाएगा।'

फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया
घटना के बाद हिसार की एसपी मनीषा चौधरी सहित कई वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया और बच्ची के परिजनों से बातचीत की। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। कई टीमें डॉग स्क्वायड के साथ जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि किसी अन्य जगह बच्ची से दुष्कर्म किया गया और इसके बाद उसकी हत्या करके शव को यहां फेंक दिया गया।

शव देख लोगों ने पुलिस को बताया
इस घटना से पहले बच्ची रात में मां के पास सो रही थी और उसी दौरान दरिंदा उसे उठाकर ले गया। उकलाना के टेलीफोन एक्सचेंज के पास सुबह करीब छह बजे लोगों ने जब बच्ची का खून से लथपथ शव देखा तो उनके होश उड़ गए। लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। घटना के विरोध में लोगों ने प्रदर्शन कर बाजार बंद किया।

रात में तंबू से उठाकर ले गया 
मृतक बच्ची की मां ने बताया कि वह अपनी दो बेटियों के साथ तंबू में सो रही थी। शुक्रवार रात को नौ बजे तक वे जागते रहे और उसके बाद सो गए। देर रात को किसी अज्ञात ने सो रही उनकी छोटी बेटी को उठाकर उकलाना की टेलीफोन एक्सचेंज के पास ले गया। जहां उस दरिंदे ने उस मासूम के साथ दुष्कर्म किया। 
बोर्ड ने पांच डॉक्टरों की टीम बनाई

बच्ची के पोस्टमार्टम के लिए बोर्ड ने पांच डॉक्टरों की टीम बनाई है। हिसार के जिला अस्पताल में इन पांच डॉक्टरों द्वारा बच्ची का पोस्टमार्टम किया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही बच्ची के साथ हुई बर्बरता का प्रमाण मिल सकेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें