Sir the ghost Scares me and slaps every night know the whole matter - साहब भूत बहुत डराता है, रोज रात को थप्पड़ मार जाता है, जानें क्या है पूरा मामला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साहब भूत बहुत डराता है, रोज रात को थप्पड़ मार जाता है, जानें क्या है पूरा मामला

साहब! मुझे भूत से बचा लो। उसने मेरे परिवार की खुशियां छीन लीं। मेरी पत्नी को मरवा दिया। अब मुझे सोने नहीं देता। रात को थप्पड़ और घूंसे मारता है। बहू और बेटे से पिटवाता है। उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के नवाबगंज थाने में शनिवार को किसान शिकायत लेकर पहुंचा तो पुलिस भी पशोपेश में पड़ गई। फिलहाल, थानाध्यक्ष ने आश्वासन देकर उसे घर भेज दिया। 

थाना क्षेत्र के नवादा इकरामुल्ला गांव में प्यारेलाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। पहले उनके पास दो बीघा पैतृक भूमि थी। दिन-रात मेहनत मजदूरी कर रुपये जमा किए और 10 बीघा भूमि अपनी पत्नी सीमा के नाम खरीद ली। बारह बीघा भूमि में खेती कर वह परिवार का पालन-पोषण करता है। उनका एक बेटा राजू है। आठ साल पहले उन्होंने अपने बेटे राजू का विवाह लक्ष्मी से किया था। बहू भी काफी गुणी थी। आरोप है कि 12 बीघा जमीन और परिवार की खुशहाली देखकर उनके ही कुछ रिश्तेदार जलने लगे। उन्हें बर्बाद करने के लिए रिश्तेदारों ने ही उन पर जादूटोना करा दिया। 

भूत-प्रेत ने उनके परिवार को अपनी गिरफ्त में जकड़ लिया। उनकी पत्नी और पुत्रवधू में झगड़ा होने लगा। झगड़े से परेशान पत्नी ने अपने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। काफी दिन उपचार चला लेकिन बच नहीं सकी। इसके बाद भी भूत-प्रेत ने पीछा नहीं छोड़ा। बल्कि उसे और सताने लगा। रात के समय कोई उनके गालों पर थप्पड़ और घूंसे जड़ता है। वह दिखता नहीं है। थानाध्यक्ष गौरव सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी। 

भगवान का नाम लेते ही हो जाता हूं सही
प्यारेलाल ने कहा कि भूत मेरे शरीर में घुसकर मुझे बीमार कर देता है। इतना बीमार कि मेरे शरीर में बोलने और उठने की ताकत ही नहीं रहती। अजीब-अजीब सी हरकतें करने लगता हूं। बामुश्किल जब मैं ध्यान लगाकर भगवान के नाम का जाप करता हूं तो भूत भागता है। उसके बाद मैं खुद ठीक हो जाता हूं। 

बेटा-बहू पहले पीटते हैं फिर क्षमा मांगते हैं
प्यारेलाल ने अपने इकलौते बेटे राजू को बड़े लाड़-प्यार से पाला। लक्ष्मी से शादी के बाद भी दो पोते और दो पोतियों के साथ अब भी एक ही घर में रहते हैं लेकिन भूत उन्हें बहू और बेटे से पिटवाता है। भूत का साया जब दोनों से उतरता है तो वह पैर पकड़कर मुझसे माफी मांगने लगते हैं। 

तांत्रिकों के भी लगाए चक्कर, नहीं छूटा पीछा
प्यारेलाल को जब एहसास हुआ कि उनके परिवार पर भूत-प्रेत का साया है तो वह कई तांत्रिकों के पास उपचार कराने के लिए गए लेकिन भूत-प्रेत से उनका पीछा नहीं छूटा। प्यारेलाल ने बताया कि वह मोहनपुर ठिरिया, बरखेडा, धनौर, क्योलड़िया व बरखन गांव के कई तांत्रिकों के पास गए लेकिन भूत प्रेत ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। हालांकि, तांत्रिकों ने उनसे हजारों रुपए ऐंठ लिए।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sir the ghost Scares me and slaps every night know the whole matter