Singer Mika Singh on his performance in Pakistan amid tension Between India and pakistan - पाकिस्तान में गाने पर मीका सिंह की सफाई: गलती की है तो मैं देश से माफी मांगता हूं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान में गाने पर मीका सिंह की सफाई: गलती की है तो मैं देश से माफी मांगता हूं

 singer mika singh on his performance in pakistan amid tension between india and pakistan

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद भारत और पाकस्तान के बीच तनाव के माहौल में पाकिस्तान में शो करने पर सिंगर मीका सिंह फंसे हुए हैं। पाकिस्तान में शो करने पर सफाई देते हुए सिंगर मीका सिंह ने कहा कि ऐसा नहीं था कि मैं वहां परफॉर्म करने के लिए अड़ा था। यह बस एक संयोग था कि मैं वहां गया और उसी दौरान अनुच्छेद 370 वाला मामला हो गया। अगर मुझसे कोई गलती हुई, तो मैं फेडरेशन और देश से माफी मांगता हूं।

बता दें कि 8 अगस्त को गायक मीका सिंह ने कराची में परफॉर्म किया था, जिसके बाद मीका मुश्किल में पड़ गए थे। मीका सिंह के कराची परफॉर्म के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने उन पर बैन लगाते हुए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से बॉयकॉट करने का फैसला लिया। इसके साथ ही मीका को सभी म्यूजिक कंपनी, मूवी प्रोडक्शन हाउस और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर से बॉयकॉट करने का ऐलान कर दिया गया। वहीं मीका की सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। भारी विवाद में आने के बाद मीका सिंह ने अब अपना पक्ष सामने रखा। 

क्या है मामला...
दरअसल, हाल ही में मीका सिंह ने पाकिस्तान में जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेतदार असद की बेटी के शादी के फंक्शन में परफॉर्म किया। कार्यक्रम का आयोजन डिफेंस हाउस अथॉरिटी (डीएचए), फेज-8 स्थित 23, बीच एवेन्य में किया गया था, जोकि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के करांची स्थित आवास से बहुत ज्यादा दूर नहीं था।

इसके बाद मीका सिंह पर आरोप है कि उन्होंने उस वक्त पाकिस्तान में परफॉर्म किया, जब जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्तों में तल्ख़ी बढ़ गई। उन पर आरोप था कि उन्होंने कराची जाकर एक अरबपति की शादी में बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म किया और वो पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Singer Mika Singh on his performance in Pakistan amid tension Between India and pakistan