Sidhus fight with Captain is not new - कैप्टन से सिद्धू का झगड़ा नया नहीं, पहले भी सामने आ चुकी हैं लड़ाई की खबरें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैप्टन से सिद्धू का झगड़ा नया नहीं, पहले भी सामने आ चुकी हैं लड़ाई की खबरें

 photo    twitter  sherryontopp

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अर्मंरदर्र ंसह और राज्य के मंत्री नवजोर्त ंसह सिद्धू के बीच की लड़ाई दिल्ली पहुंच गई है। पंजाब सरकार में अपना मंत्रालय बदले जाने से नाराज सिद्धू ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से मुलाकात की। सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष को एक पत्र भी सौंपा। ऐसी अटकलें हैं कि मंत्रालय बदले जाने से नाराज सिद्धू ने अब तक अपना नया मंत्रालय नहीं संभाला है। उन्होंने उक्त तीनों लोगों से मुलाकात की अपनी एक फोटो भी ट्वीट की। उन्होंने इसके साथ लिखा कि कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात कर उन्हें हालात की जानकारी दी।

झगड़ा पुराना  

मुख्यमंत्री और सिद्धू का झगड़ा काफी पुराना हैर्। ंसह ने सिद्धू पर पिछले साल पाकिस्तान दौरे और पाक सेना प्रमुख से गले मिलने के बाद सीधा हमला बोला था। वहीं सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने चुनाव के दौरान आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री ने उन्हें अमृतसर से पार्टी का टिकट नहीं मिलने दिया।

कर्नाटक मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष से मिले देवगौड़ा  

लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस और जनता दल (सेकुलर) ने कर्नाटक सरकार को स्थिर बनाए रखने की कवायद तेज कर दी है। कांग्रेस और जेडीएस के कई विधायकों भाजपा के संपर्क में है। ऐसे में कांग्रेस कुछ निर्दलीय विधायकों को मंत्री पद देने की तैयारी कर रही है। इस सिलसिले में पूर्व प्रधानमंत्री जेडीएस अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है। कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात के दौरान एचडी देवगौड़ा ने साफ कर दिया कि वह अपने कोटे से निर्दलीय विधायकों को मंत्री पद नहीं देगी। 

मुलायम सिंह यादव मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट, ICU में चल रहा इलाज

कठुआ केस पर बोले जज- दोषियों को देख लगा जैसे समाज में जंगल का कानून हो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sidhus fight with Captain is not new