ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशश्रद्धा वॉकर मर्डर केस में बड़ा खुलासा, टुकड़े करने के लिए आफताब ने कई हथियारों का किया था इस्तेमाल

श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में बड़ा खुलासा, टुकड़े करने के लिए आफताब ने कई हथियारों का किया था इस्तेमाल

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस ने पूनावाला के छतरपुर फ्लैट से पांच चाकू जब्त किए हैं। हालांकि, पुलिस ने कहा, ''उसके शरीर को काटने के लिए इस्तेमाल की गई आरी अभी बरामद नहीं हुई है।''

श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में बड़ा खुलासा, टुकड़े करने के लिए आफताब ने कई हथियारों का किया था इस्तेमाल
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 08:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रद्धा वॉकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने दिल्ली पुलिस को बताया है कि उसके शरीर के टुकड़े करने के लिए उसने कई हथियारों का इस्तेमाल किया था। समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से बताया कि पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने पांच बड़े चाकू बरामद किए हैं जिन्हें फोरेंसिक टीम को जांच के लिए भेजा गया है।

दिल्ली पुलिस ने पूनावाला के छतरपुर फ्लैट से पांच चाकू जब्त किए हैं। हालांकि, पुलिस ने कहा, ''उसके शरीर को काटने के लिए इस्तेमाल की गई आरी अभी बरामद नहीं हुई है।'' पूनावाला ने कथित तौर पर 27 वर्षीय वॉकर का गला घोंट दिया और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। बाद में बॉडी के इन टुकड़ों को कई दिनों तक आफताब ने फ्रिज में छिपा कर रखा और धीरे-धीरे आसपास के जंगलों में ठिकाने पर लगा दिया।

इस बीच, हत्या के मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की एक टीम ने गुरुवार को मुंबई के पास भायंदर नहर में एक मोबाइल फोन की तलाशी ली। राष्ट्रीय राजधानी की पुलिस टीम मुंबई के पास वसई इलाके में डेरा डाले हुए है। जांचकर्ताओं ने श्रद्धा और पूनावाला के दोस्तों, रिश्तेदारों और उनके द्वारा किराए पर लिए गए फ्लैटों के मालिकों सहित अन्य के बयान भी दर्ज किए।

दो साल पहले भी आफताब ने दी थी धमकी
आफताब ने मुंबई में दो साल पहले भी श्रद्धा को हत्या कर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी थी। इस बात का खुलासा महरौली पुलिस ने किया। पुलिस को इस बारे में श्रद्धा का हस्ताक्षर किया हुआ एक पत्र भी मिला है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नवंबर 2020 का एक पत्र मिला। पत्र के अनुसार आफताब ने श्रद्धा की बुरी तरह से पिटाई की और टुकड़ों में काटने की धमकी दी थी। 

इसे लेकर श्रद्धा ने तुलींज पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दी थी, जिसमें उसने आफताब पर गंभीर आरोप लगाए थे। उसने कहा था कि आफताब छह माह से उसकी पिटाई कर ब्लैकमेल कर रहा है। वह आफताब से इतना डरती थी कि किसी से वारदात के बारे में बताने की हिम्मत भी जुटा नहीं पाई थी। बाद में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि इस बात की जांच करवाई जाएगी कि दो साल पहले जब श्रद्धा ने मुंबई पुलिस से शिकायत की थी, तब उस वक्त कार्रवाई क्यों नहीं की गई थी।

epaper