ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशोपियां एनकाउंटर: सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को किया ढेर, मोबाइल इंटरनेट सेवा पर लगाई रोक

शोपियां एनकाउंटर: सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को किया ढेर, मोबाइल इंटरनेट सेवा पर लगाई रोक

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षाबलों के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गये।  आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया...

शोपियां एनकाउंटर: सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को किया ढेर, मोबाइल इंटरनेट सेवा पर लगाई रोक
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Jun 2019 10:13 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षाबलों के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गये।  आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने रविवार तड़के बारिश के बावजूद शोपियां जिले में कीगम क्षेत्र के दारमदोरा गांव में संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। 

गांव से बाहर निकलने के सभी रास्तों को बंद करने के बाद सुरक्षाबल के जवान जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो वहां पहले से छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलियां चलायीं। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में चार आतंकवादी मारे गए और उनके शव बरामद कर लिए गए हैं। आतंकवादियों के पास से हथियार एवं गोला-बारूद भी बरामद किये गये। 

अंतिम रिपोर्ट मिलने तक सुरक्षाबलों का तलाश अभियान जारी है। प्रशासन ने लोगों से पुलिस के साथ सहयोग करने और मुठभेड़ वाली जगह नहीं जाने का अनुरोध किया है। गांव के आस-पास के इलाके में किसी भी प्रकार के विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।

इसके अलावा प्रशासन ने किसी भी प्रकार की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए एहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें