ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकर्नाटक के बाद MP? शिवराज बोले, हम नहीं बनेंगे सरकार गिरने की वजह, अगर कुछ होता है तो...

कर्नाटक के बाद MP? शिवराज बोले, हम नहीं बनेंगे सरकार गिरने की वजह, अगर कुछ होता है तो...

कर्नाटक में पिछले कई दिनों से जारी सियासी नाटक अंततः मंगलवार को जेडीएस-कांग्रेस सरकार के गिरने के साथ ही हो गया। फ्लोर टेस्ट में कुमारस्वामी सरकार के पक्ष में महज 99 वोट मिले तो वहीं, विपक्ष में 105...

कर्नाटक के बाद MP? शिवराज बोले, हम नहीं बनेंगे सरकार गिरने की वजह, अगर कुछ होता है तो...
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 Jul 2019 10:32 AM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक में पिछले कई दिनों से जारी सियासी नाटक अंततः मंगलवार को जेडीएस-कांग्रेस सरकार के गिरने के साथ ही हो गया। फ्लोर टेस्ट में कुमारस्वामी सरकार के पक्ष में महज 99 वोट मिले तो वहीं, विपक्ष में 105 वोट पड़े। कर्नाटक में सरकार गिरने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य सरकार को लेकर बयान दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एएनआई से कहा कि हम यहां (मध्य प्रदेश) सरकार के गिरने का कारण नहीं बनेंगे। कांग्रेस के नेता खुद अपनी सरकार के गिरने के लिए जिम्मेदार हैं। कांग्रेस में एक आंतरिक कलह है और बसपा सपा का समर्थन हासिल है। 

ये भी पढ़ें: 'कुमार' नहीं रहे कर्नाटक के 'स्वामी', अब बीजेपी की सरकार लगभग तय, 10 प्वाइंट में जानें पूरा सियासी 'नाटक'

शिवराज ने आगे कहा कि अगर कुछ ऐसा होता है तो हम कुछ नहीं कर सकते हैं। वहीं, पलटवार करते हुए मध्य प्रदेश के मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी ने हमारे लिए दिक्कतें खड़ी करने की सभी कोशिशें की लेकिन यह कमलनाथ सरकार है नाकि कुमारस्वामी सरकार। इस सरकार में हॉर्सट्रेडिंग करने के लिए उन्हें (विपक्ष) को सात जन्म लेने पड़ेंगे।

कर्नाटक: गठबंधन सरकार गिरी, BJP आज पेश कर सकती है सरकार बनाने का दावा

कर्नाटक में सरकार गिरने के बाद राहुल गांधी का ट्वीट

कर्नाटक मामले पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'अपने पहले दिन से ही कांग्रेस-जद(एस) सरकार भीतर और बाहर के उन निहित स्वार्थ वाले लोगों के निशाने पर आ गयी थी जिन्होंने इस गठबंधन को सत्ता के अपने रास्ते के लिए खतरा और रुकावट के तौर पर देखा।' उन्होंने दावा किया, उनके लालच की आज जीत हो गयी। लोकतंत्र, ईमानदारी और कर्नाटक की जनता हार गयी।' 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें