ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशठाकरे परिवार से चुनाव लड़ने वाले पहले शख्स बन सकते हैं आदित्य ठाकरे, शिवसेना तोड़ेगी परंपरा

ठाकरे परिवार से चुनाव लड़ने वाले पहले शख्स बन सकते हैं आदित्य ठाकरे, शिवसेना तोड़ेगी परंपरा

शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे, ठाकरे परिवार के पहले ऐसे सदस्य होंगे जो चुनाव लड़ेंगे। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे और पार्टी के संस्थापक बाल ठाकरे के पोते आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को संकेत...

ठाकरे परिवार से चुनाव लड़ने वाले पहले शख्स बन सकते हैं आदित्य ठाकरे, शिवसेना तोड़ेगी परंपरा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 27 Aug 2019 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे, ठाकरे परिवार के पहले ऐसे सदस्य होंगे जो चुनाव लड़ेंगे। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे और पार्टी के संस्थापक बाल ठाकरे के पोते आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को संकेत दिया दिया अक्टूबर में होने वाले आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में वह चुनावी डेब्यू कर सकते हैं। हालांकि, किस सीट से आदित्य ठाकरे चुनाव लड़ेंगे, इसकी कोई चर्चा नहीं हुई है। बता दें कि ठाकरे परिवार ही शिवसेना का संस्थापक है। 

यह भी पढ़ें- 'अमरनाथ यात्रियों को कश्मीर छोड़ने का परामर्श देना क्रोधित करने वाला'

शिवसेना के यूथ विंग के नेता आदित्य ठाकरे ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान नागपुर में कहा कि मुझे विधायिका पर काफी भरोसा है और अगर पार्टी मुझे चुनावी मैदान में उतारने का फैसला करती है तो मैं इसमें कोई संकोच नहीं करूंगा। यह लोगों को तय करना है कि वे किस जिम्मेदारी को देना चाहते हैं और कहां से चुनाव लड़ाना चाहते हैं।

शिवसेना के युवा नेता ने कहा कि वे समस्याओं का समाधान खोजने के लिए विधायिका में आम आदमी के मुद्दों और शिकायतों को उठाना चाहते थे।

यह भी पढ़ें-  चुनाव से पहले NCP को झटका, मुंबई चीफ सचिन शिवसेना में शामिल

शिवसेना के गठबंधन सहयोगी भाजपा के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन की संभावना पर आदित्य ठाकरे ने कहा कि इस पर उनके पिता उद्धव ठाकरे और मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस जवाब दे सकते हैं। उन्होंने कहा, "शिवसेना में कोई भी गठबंधन की बात नहीं करता, यहां तक कि मंत्री भी नहीं।"
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें