ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशपहले कश्मीरी पंडितों को घर भेजकर दिखाओ, मोहन भागवत के अखंड भारत वाले बयान पर संजय राउत की चुटकी

पहले कश्मीरी पंडितों को घर भेजकर दिखाओ, मोहन भागवत के अखंड भारत वाले बयान पर संजय राउत की चुटकी

शिवसेना सांसद संजय राउत ने आरएसएस चीफ मोहन भागवत के बयान पर चुटकी ली है। मोहन भागवत के अखंड भारत निर्माण पर संजय राउत ने कहा- पीओके, पाकिस्तान और श्रीलंका को जोड़ने से बनेगा अखंड भारत।

पहले कश्मीरी पंडितों को घर भेजकर दिखाओ, मोहन भागवत के अखंड भारत वाले बयान पर संजय राउत की चुटकी
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 14 Apr 2022 04:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शिवसेना सांसद संजय राउत ने आरएसएस चीफ मोहन भागवत के अखंड भारत वाले बयान पर तंज कसा है। संजय राउत ने कहा कि अखंड भारत तभी हो सकता है जब पीओके और पाकिस्तान के कुछ हिस्से के अलावा श्रीलंका को हम अपने में जोड़ लें। इसके बाद ही हम कह सकते हैं कि ये अखंड भारत है। दरअसल संजय राउत मोहन भागवत के उस बयान के संदर्भ में ये बात कर रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि अगले कि अगले 10-15 सालों में अखंड भारत का निर्माण हो जाएगा।

बुधवार को मोहन भागवत ने कहा था- अगले 15 सालों में अखंड भारत बनने जा रहा है। आप सब अपनी आखों से अखंड भारत का निर्माण होते देखेंगे। संतों के ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक 20-25 सालों में भारत एक बार फिर एक हो जाएगा। 

ब्रम्हलीन महामंडलेश्वर श्री 1008 स्वामी दिव्यायनंद गिरी की मूर्ती की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचे मोहन भागवत ने कहा- अगर हम सब इसी रफ्तार से काम करते रहे तो अगले 15 सालों में अखंड भारत का निर्माण हो जाएगा। देश दोबारा खड़ा हो जाएगा और जो लोग इसके बीच में आएंगे उन्हें हटा दिया जाएगा। 

मोहन भागवत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने कहा- अगर कोई अखंड भारत की बात करता है जो उन्हें सबसे पहले भारत को पीओके और पाकिस्तान के कुछ हिस्से से जोड़ना चाहिए। भारत की सीमाएं पहले यहां तक मिलती थी। इसके अलावा श्रीलंका को भी मिला लें और देश को सुपर पॉवर बना दें। लेकिन उससे पहले कश्मीरी पंडितों को उनके घर भेजें और अगर आप ऐसा करते हैं तो हम आपकी मदद करेंगे और आपका समर्थन भी करेंगे।

epaper