ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशरामदास अठावले बोले- शिवसेना-आरपीएआई और बीजेपी का पुर्नमिलन बाल ठाकरे को सच्ची श्रद्धांजलि होगी

रामदास अठावले बोले- शिवसेना-आरपीएआई और बीजेपी का पुर्नमिलन बाल ठाकरे को सच्ची श्रद्धांजलि होगी

केंद्रीय मंत्रा रामदास अठावले ने मंगलवार को कहा है कि बीजेपी, शिवेसना और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का भविष्य में एक साथ आना बाला साहब ठाकरे के लिए एक सच्ची श्रद्धांजलि होगी। रामदास अठावले ने कहा कि...

रामदास अठावले बोले- शिवसेना-आरपीएआई और बीजेपी का पुर्नमिलन बाल ठाकरे को सच्ची श्रद्धांजलि होगी
एजेंसी,मुंबईTue, 17 Nov 2020 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्रा रामदास अठावले ने मंगलवार को कहा है कि बीजेपी, शिवेसना और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का भविष्य में एक साथ आना बाला साहब ठाकरे के लिए एक सच्ची श्रद्धांजलि होगी। रामदास अठावले ने कहा कि बाला साहब ठाकरे की 8वीं पुण्यतिथी पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद ट्विटर पर यह बात कही है।

सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने ट्वीट करते हुए कहा है कि शिवसेना के दिवंगत अध्यक्ष बाला साहेब को विनम्र श्रद्धांजलि और नमन। उन्होंने कहा कि हमें उनका सपना शिवशक्ति भीमशक्ति भाजपा (भगवा दल प्लस दलित) की एकता का एहसास हुआ लेकिन दुख की बात यह है कि बाद में यह टूट गया। रामदास अठावले ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कार्यालय को भी टैग किया है।

बता दें कि लंबे समय से साथ रही शिवसेना और बीजेपी के पिछले साल महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं। चुनाव में मुख्यमंत्री पत्र को लेकर मतभेद हुआ, जिसके बाद शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने में सफल रही। उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना वैचारिक रूप से अलग एनसीपी और कांग्रेस के साथ सरकार में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें