Shiv Sena MP Sanjay Raut Admit in Mumbai Hospital - शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती DA Image
12 दिसंबर, 2019|6:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

raut warns against a caretaker govt in maharashtra

शिवसेना के चर्चित नेता संजय राउत की सोमवार को लीलावती अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुयी। उन्हें कुछ घंटे पहले ही सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राउत के भाई और अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। महाराष्ट्र में मौजूदा राजनीतिक हालत पर हर दिन अपनी पार्टी के रुख से मीडिया को अवगत कराने वाले राउत नियमित जांच के लिए दोपहर बाद अस्पताल आए थे।

राज्यसभा सदस्य के भाई सुनील राउत ने कहा, ''राउत की पहले एंजियोग्राफी की गयी जहां हृदय में दो अवरोध मिले। एंजियोप्लास्टी की जा रही है और उनका स्वास्थ्य स्थिर है। हम डॉक्टर की रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।" इसके पहले अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद राउत को अस्पताल लाया गया।

अधिकारी ने कहा, ''राउत नियमित जांच के लिए दो दिन पहले भी अस्पताल आए थे। उस समय कुछ जांच के बाद ईसीजी किया गया था। ईसीजी रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों ने आगे जांच के लिए आज उन्हें अस्पताल आने को कहा। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर मौजूदा गतिरोध के बीच शिवसेना के मुखपत्र 'सामना के कार्यकारी संपादक संजय राउत लगातार अपनी पार्टी की ओर से मुखर हो कर बयान देते रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shiv Sena MP Sanjay Raut Admit in Mumbai Hospital