Shiv Sena leader Sanjay Raut said to CAA protesters Maharashtra lesson is Do not be afraid - CAA प्रदर्शनकारियों से शिवसेना नेता संजय राउत बोले- महाराष्ट्र का सबक है 'डरो मत' DA Image
18 फरवरी, 2020|7:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CAA प्रदर्शनकारियों से शिवसेना नेता संजय राउत बोले- महाराष्ट्र का सबक है 'डरो मत'

sanjay raut shiv sena

शिवसेना के नेता संजय राउत ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों का समर्थन करती है और देश के लिए महाराष्ट्र का सबक है कि भयभीत मत होइए।

राउत यहां विवादास्पद कानून पर आयोजित एक बैठक में बोल रहे थे जिसका आयोजन जमात-ए-इस्लामिक हिंद और एसोसिएशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ सिविल राइट्स ने किया था। उन्होंने कहा, ''मेरी पार्टी सीएए के खिलाफ चल रहे प्रदर्शनों के पक्ष में है।

उन्होंने दावा किया कि महाराष्ट्र में हार को भाजपा अब भी नहीं पचा पा रही है। राउत ने कहा, ''वे अब तक दुख में हैं और हमें उन्हें और दुख देना चाहिए।  राउत  ने कहा, महाराष्ट्र ने देश को सबक दिया है कि डरो मत। उनका इशारा संभवत: भाजपा से संबंध तोड़कर राज्य में कांग्रेस और राकांपा के साथ मिलकर सरकार बनाने की तरफ था। उन्होंने कहा, 'महाराष्ट्र ने देश को रास्ता दिखाया है। देश हमारा धर्म है। हम सबको एकजुट होना चाहिए और इसी से वे (भाजपा) डरे हुए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shiv Sena leader Sanjay Raut said to CAA protesters Maharashtra lesson is Do not be afraid