DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑटो चालक को पीटने का मामला: मुखर्जी नगर में प्रदर्शनकारियों ने की विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा से हाथापाई

दिल्ली पुलिस द्वारा ऑटो चालक सरबजीत सिंह और उनके बेटे की पिटाई के विरोध में सोमवार की देर शाम मुखर्जीनगर में सिख समुदाय के लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान शिरोमणी अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा से हाथापाई की खबरें हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा के साथ प्रदर्शनकारियों ने हाथापाई की। दरअसल, सिख ऑटो चालक के पिटाई के विरोध में मुखर्जी नगर में लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सुरक्षाबलों की बड़ी संख्या में तैनाती की गई है। 

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा से प्रदर्शनकारी मारपीट करते नजर आए। इस वीडियो में अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि मामले में तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। राजधानी के मुखर्जी नगर क्षेत्र में एक टेम्पो चालक के साथ सड़क पर मारपीट के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को 'गैर पेशेवर आचरण अपनाने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के मामलों को दर्ज कर लिया है। इस बीच मुखर्जी नगर में प्रदर्शनकारियों ने रविवार शाम शालीमार बाग एसीपी केजी त्यागी के साथ कथित तौर पर मारपीट की। वह उन लोगों को इस निलंबन के बारे में बताने के लिए गए थे। 

पुलिस ने बताया कि ''ग्रामीण सेवा के एक टेम्पो चालक के कथित हमले के बाद एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया। उन्होंने कहा कि चालक ने अपने वाहन के पुलिस वाहन से टकराने के बाद पुलिसकर्मियों का कृपाण लेकर पीछा किया। इस घटना का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो गया। एक दूसरी क्लिप में दिखाया गया है कि पुलिसकर्मी उसकी डंडो से पिटाई कर रहे हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shiromani Akali Dal MLA Manjinder Singh Sirsa manhandled by protesters in Mukherjee Nagar