DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के लिए यूपी में खलनायक

lok sabha elections 2019  shatrughan sinha joins congress

बेबाक अंदाज। बेलाग संवाद। इसी खासियत ने बिहारी बाबू की शख्सियत को खास बना दिया। शत्रुघ्न से शॉटगन भी। रुपहले पर्दे पर नायक-खलनायक के कई किरदारों को जीने का असर अब उनकी राजनीतिक जिंदगी पर भी हावी होने लगा है। वे राजनीतिक रंगमंच पर भी अलग-अलग रोल में दिख रहे हैं।

यही कारण है कि बिहार में कांग्रेसी दिखने वाले शत्रुघ्न का अंदाज यूपी पहुंचते ही जुदा नजर आता है। बिहार में राहुल गांधी को पीएम मेटेरियल बताने वाले बिहारी बाबू को लखनऊ पहुंचने पर ऐसी ही झलक अखिलेश यादव और मायावती में भी दिखती है। इसी 06 अप्रैल को भाजपा से कट्टी करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा अब उसे हर मंच से खामोश कह रहे हैं। 

Hindustan Exclusive: राफेल सौदे में मोदी जेल जा सकते हैंः राहुल गांधी

भाजपाई टिकट पर पटना साहिब सीट से लोकसभा में प्रतिनिधत्व करने वाले शत्रुघ्न ने इस बार चुनावी खम ठोकने के लिए ‘हाथ' का साथ लेना ही ठीक समझा। इसी बीच उनकी पत्नी पूनम को अखिलेश ने लखनऊ से गठबंधन का प्रत्याशी बना दिया। पूनम के नामांकन में शत्रुघ्न के पहुंचते ही बिहार से लेकर यूपी तक कांग्रेसियों के कान खड़े हो गए। रही कसर तब पूरी हो गई जब उन्होंने पूनम को जिताने की अपील संग अखिलेश व माया की शान में कसीदे भी पढ़ डाले। 

मैदान के महारथी :मेनका गांधी : सियासत में खरी-खरी कहने का अलग अंदाज

स्टार प्रचारक के रूप में कांग्रेसियों को हजम नहीं हो रहे
कांग्रेस यूपी में गठबंधन में शामिल नहीं है। पार्टी ने लखनऊ से प्रमोद कृष्णम को उतारा है। ऐसे में पूनम की जीत की अपील कर उन्होंने भाजपा के साथ कांग्रेस को भी हराने की अपील कर डाली। स्टार प्रचारक के रूप में शत्रुघ्न को पाकर अब तक खुश होने वाले कांग्रेसियों को यह बात कुछ हजम नहीं हो रही। वहीं भाजपाई भी चुनावी थिएटर की बालकनी में बैठ बिहारी बाबू के इस किरदार पर चटखारे ले रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shatrughan Sinha villain in UP for Congress in Lok sabha Election