DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शत्रुघ्न सिन्हा बोले, मुझसे भी तो पूछे कि लोकसभा चुनाव में टिकट लूंगा या नहीं

 Shatrughan Sinha

पटना साहिब (Patna Sahib) लोकसभा क्षेत्र के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा कि कोई मुझसे भी तो पूछे कि मैं पार्टी से टिकट लूंगा या नहीं। मेरी दिल की बात तो कोई जाने। बीजेपी (BJP) इस बार पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट देगी या नहीं इस पर जो चर्चाएं हो रही उसी को लेकर सांसद ने अपनी दिल की बात कही। 

सपा-बसपा गठबंधन से मुस्लिम वोटों के ध्रुवीकरण के आसार

दरअसल सांसद शत्रुघ्न सिन्हा रविवार को सेंट माइकल स्कूल के बगल में बालू पर सामुदायिक भवन में आयोजित राष्ट्र के ज्वलंत मुद्दों पर संवाद के कार्यक्रम में अपनी बात कह रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी से बढ़कर जनता है। जनता के दुख-दर्द को बयां करने का एक माध्यम हूं। कोई भी बात पार्टी के खिलाफ नहीं बोला है। नोटबंदी से मध्यवर्ग और निम्न मध्यवर्ग के लोगों को रोजगार ठप हो गया है, जो महिलाएं पैसे छुपा कर रखी थीं वह सब नोटबंदी ने डूबो दिया। 

द कपिल शर्मा शो: शत्रुघ्न सिन्हा ने सुनाई अपनी लव स्टोरी, बताया क्या हुआ था पहली मुलाकात में

वहीं, किसानों को अब भी फसल का पर्याप्त मूल्य नहीं मिल रहा है। सरकार ने जो न्यूनतम समर्थन मूल्य तय किया है वह नाकाफी है। उससे किसानों और उनके परिवारों की समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। जनता की आवाज बनकर हमेशा उनकी समस्याओं का उठाता रहूंगा। कार्यक्रम के अंत में गरीबों के बीच कंबल भी बांटे गए। मौके पर पूर्व विधायक ओमप्रकाश, गोविंद बंसल आदि उपस्थित रहे। 

राज ठाकरे ने बेटे की शादी में राहुल, आडवाणी को बुलाया लेकिन पीएम मोदी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shatrughan Sinha said also asked me whether I will take Lok Sabha election ticket or not