ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देश'66' में कुछ तो बात है तभी अमित शाह का कॉल आया... जानिए ऐसा क्यों बोले शशि थरूर

'66' में कुछ तो बात है तभी अमित शाह का कॉल आया... जानिए ऐसा क्यों बोले शशि थरूर

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कॉल आया, लगता है 66 साल का होने में कुछ खास बात जरूर है। दरअसल, शशि थरूर को उनके जन्मदिन पर अमित शाह...

'66' में कुछ तो बात है तभी अमित शाह का कॉल आया... जानिए ऐसा क्यों बोले शशि थरूर
Gaurav Kalaहिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीWed, 09 Mar 2022 07:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कॉल आया, लगता है 66 साल का होने में कुछ खास बात जरूर है। दरअसल, शशि थरूर को उनके जन्मदिन पर अमित शाह ने कॉल करके बधाई दी थी। कांग्रेस नेता को पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की ओर से भी शुभकामनाएं दी गई।

बुधवार को कांग्रेस सांसद शशि थरूर 66 साल के हो गए। तमाम राजनीतिक, खेल और साहित्य जगत के लोगों ने थरूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सभी का अभिवादन किया। इस दौरान थरूर का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने इस ट्वीट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बारे में लिखा है। थरूर ट्वीट करते हैं कि 66 साल का पहुंचने में कुछ खास बात जरूर है, तभी अमित शाह जी का मुझे कॉल आया। उनके कहे शब्दों के लिए मैं आभारी हूं। 

कांग्रेस नेता को पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं भी मिलीं। थरूर ने ट्वीट किया, नरेंद्र मोदीजी से इन विचारशील अभिवादनों को प्राप्त करके दिल छू गया।

थरूर को लिखे अपने पत्र में पीएम मोदी ने थरूर की लंबी उम्र की प्रार्थना की। पत्र में लिखा है, "जन्मदिन अतीत की यादों को ताजा करने का एक विशेष अवसर होता है। साथ ही यह वह दिन भी होता है जो हमें अपने परिवार, समाज और राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्यों को नए उत्साह के साथ निभाने के लिए प्रेरित करता है।"
 

epaper