DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शरद यादव ने वसुंधरा राजे से माफी मांगी, कहा पत्र लिखेंगे

शरद यादव(पीटीआई फोटो)

समाजवादी नेता शरद यादव ने शनिवार को राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि वह इसके लिए वसुंधरा राजे को पत्र भी लिखेंगे। 

शरद यादव शनिवार को रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद से मुलाकात करने पहुंचे थे। उन्होंने करीब ढाई घंटे तक लालू प्रसाद से मुलाकात कर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बातचीत की और उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वसुंधरा परिवार के साथ उनकी पुरानी दोस्ती है। उनकी बात पर अगर उन्हें तकलीफ हुई है तो अफसोस है। 

भाजपा को शिकस्त देंगे

लालू प्रसाद से मुलाकात कर लौटने के बाद शरद यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर 20-25 पार्टियों को एकजुट किया गया है। दस दिसंबर को इन पार्टियों के साथ बैठक भी है। साथ ही सभी विपक्षी दलों से बात की जा रही है। चुनाव में भाजपा को भारी शिकस्त देंगे। भारत के संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए सभी पार्टियां एकजुट होकर मुकाबला करेंगी। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार जिन वादों के साथ सत्ता में आई थी, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हो पाया। 

राज्य विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार का दावा  

शरद यादव ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश चुनाव में भाजपा की हार का दावा किया है। उन्होंने कहा कि तीनों राज्यों में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। यूपी के बुलंदशहर में हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे हृदयविदारक बताया। साथ ही पूरी घटना को सिस्टम की विफलता कहा। 

लालू प्रसाद की स्थिति में सुधार : डॉक्टर 

लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि लालू प्रसाद की स्थिति में सुधार हो रहा है। उनका शुगर लेवर नियंत्रित है। साथ ही उन्हें फिलहाल कोई परेशानी नहीं है। डॉ. डीके झा ने बताया कि उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है और रक्तचाप से लेकर अन्य चीजें नियंत्रित हैं। 

राजस्थानः नतीजों से पहले कांग्रेस में कयासबाजी- गहलोत या सचिन पायलट?

Exit Poll 2018: शिवराज ने कहा- हमें पूर्ण बहुमत मिलेगा

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sharad Yadav apologized to Vasundhara Raje will write letters