ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशनौटंकी है एग्जिट पोल, 23 मई को सच्चाई सामने आएगी : पवार

नौटंकी है एग्जिट पोल, 23 मई को सच्चाई सामने आएगी : पवार

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने एग्जिट पोल में भाजपा-नीत राजग की जीत के आकलन को गलत बताते हुए सोमवार को इन्हें नौटंकी कहा। उन्होंने कहा कि 23 मई को लोकसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती होने के साथ ही...

नौटंकी है एग्जिट पोल, 23 मई को सच्चाई सामने आएगी : पवार
एजेंसी,मुंबईTue, 21 May 2019 01:35 AM
ऐप पर पढ़ें

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने एग्जिट पोल में भाजपा-नीत राजग की जीत के आकलन को गलत बताते हुए सोमवार को इन्हें नौटंकी कहा। उन्होंने कहा कि 23 मई को लोकसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती होने के साथ ही सच्चाई सामने आ जाएगी।पूर्व केन्द्रीय मंत्री दक्षिण मुंबई में शाम को आयोजित इफ्तार की दावत में बातचीत कर रहे थे।

पवार ने कहा, ''देश में अजीब माहौल है... कल शाम छह बजे के बाद से सभी टीवी चैनलों और अखबारों को देखने के बाद कुछ बेचैनी जैसी स्थिति है।
उन्होंने कहा, ''लोग मुझे फोन कर रहे हैं... मैंने उनसे कहा कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को नियंत्रित करने वाले (एग्जिट पोल के जरिए) कुछ अलग तस्वीर पेश कर रहे हैं। सच्चाई दो दिन में (23 मई) सामने आ जाएगी।

राकांपा प्रमुख ने कहा कि चुनाव आते-जाते रहेंगे, किसी का जीतना तो किसी का हारना तय है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की केदारनाथ-बदरीनाथ यात्रा पर चुटकी लेते हुए पवार ने कहा, ''लेकिन मैंने पहले ऐसा कभी नहीं देखा है कि जिनके कंधों पर देश की जिम्मेदारी है वह चुनाव के बाद दिल्ली छोड़कर हिमालय में चले गए हों।

उन्होंने कहा, ''राजनीति में भी नौटंकी हो रही है। ज्यादातर एग्जिट पोल में नरेन्द्र मोदी की सत्ता में आसान वापसी की संभावना बतायी जा रही है।

ममता से मिले नायडू, विपक्ष की बैठक आज, VVPAT के मुद्दे पर जाएंगे EC

EXIT POLL: राज बब्बर पीछे, प्रज्ञा आगे, जानें देश की बड़ी सीटों का हाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें