Shameful: 200 pieces of a friend body on the quarrel and shed in toilet - शर्मनाक: झगड़े पर दोस्त के शरीर के 200 टुकड़े कर टॉयलेट में बहाया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: झगड़े पर दोस्त के शरीर के 200 टुकड़े कर टॉयलेट में बहाया

Murder

मुबई में एक व्यक्ति द्वारा अपने दोस्त की हत्या कर उसके शरीर के 200 टुकड़े कर टॉयलेट में बहाने का मामला सामने आया है। इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जब हड्‌डी और मांस से ड्रेनेज सिस्टम जाम हो गया। छानबीन के बाद पुलिस ने घटना के आरोपी पिंटू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। वह मुंबई के सांताक्रुज इलाके का रहना वाला है।
पिंटू ने जिस शख्स की हत्या की, उसका नाम गणेश कोल्हाडकर है। उसकी उम्र उम्र 58 साल थी। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि कोल्हाडकर की जल्द ही शादी होनी थी। उसने शर्मा से 1 लाख रुपये उधार लिए थे। इसमें उसने 40 हजार रुपए चुका भी दिए थे। 
16 दिसंबर को शर्मा और कोल्हाडकर अपने निवास पर मिले। शर्मा ने कोल्हाडकर को बताया कि वह जीवन में बहुत देर से शादी कर रहा है, ऐसे में उसकी पत्नी के विवाहेतर संबंध हो सकते हैं। इसके बाद किसी बात पर दोनों के बीच में कहासुनी हुई और पिंटू ने कोल्हाडकर को दीवार पर धक्का मार दिया। 

-हेक्सा ब्लेड का इस्तेमाल किया
धक्का इतना तेज था कि कोल्हाडकर की वहीं मौत हो गई। इसके बाद पिंटू हत्या को छिपाने में जुट गया। वह शव के टुकड़े करने के लिए हेक्सा ब्लेड लाया और शरीर के 200 टुकड़े किए। धीरे-धीरे टॉयलेट में बहाता रहा, जबकि शरीर के बड़े टुकड़ों को घर जाते वक्त ट्रेन से फेंक दिया।

-लंबी जांच के बाद मिली सफलता
मांस और हड्‌डी की वजह से ड्रेनेज जाम हो गया। सफाई वाले ने ड्रेनेज साफ करना शुरू किया तो उसमें से शव के टुकड़े निकले। इसके बाद यह मामला सामने आया। पुलिस की लंबी जांच और पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी युवक स्टॉक एक्सचेंज में काम करता है, जबकि मृतक प्रींटिंग प्रेस चलाता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shameful: 200 pieces of a friend body on the quarrel and shed in toilet