ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज, अभिनेत्री की हालत है स्थिर

शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज, अभिनेत्री की हालत है स्थिर

महाराष्ट्र के रायगढ़ में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हुई सड़क दुर्घटना में अभिनेत्री शबाना आजमी घायल हो गईं, जिनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत फिलहाल स्थिर है। अभिनेत्री शबाना आजमी के...

शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज, अभिनेत्री की हालत है स्थिर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईSun, 19 Jan 2020 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के रायगढ़ में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हुई सड़क दुर्घटना में अभिनेत्री शबाना आजमी घायल हो गईं, जिनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत फिलहाल स्थिर है। अभिनेत्री शबाना आजमी के एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। रायगढ़ पुलिस ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ धारा 279 और 337 के तहत एफआईआर दर्ज की है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रायगढ़ पुलिस ने शबाना आज़मी के ड्राइवर के खिलाफ धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर तेज गाड़ी चलाना) और 337 (आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत दूसरों की जान को खतरा/ दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को नुकसान पहुंचाने के कारण) के तहत के तहत एफआईआर दर्ज की है। 

पुलिस का कहना है कि यह जमानती अपराध है और उसे गिरफ्तार करने की जरूरत नहीं है। हालांकि, उसे एक नोटिस जारी किया गया है। बता दें कि रायगढ़ पुलिस ने बताया कि शबाना के पति और गीतकार जावेद अख्तर जो साथ में यात्रा कर रहे थे, उन्हें कोई चोट नहीं आई है, जबकि कार चालक को हल्की चोटें आई हैं।

शबाना को पहले नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भेज दिया गया। कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक और सीईओ डॉक्टर संतोष शेट्टी ने देर शाम को जारी बयान में कहा, 'शबाना की हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है।'

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल परासकर ने बताया कि यह हादसा मुंबई से 60 किलोमीटर दूर खालापुर में उस समय हुआ जब पुणे जा रही शबाना आजमी और जावेद अख्तर की टाटा सफारी कार ट्रक से भिड़ गई। अख्तर ने शुक्रवार को ही अपना 75वां जन्मदिन मनाया था। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार चालक एक वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, उसी समय कार ट्रक से भिड़ गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें