ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशजबरदस्ती चूमा और होंठ-गले पर काटने लगे; अब प्रज्वल रेवन्ना के भाई पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, FIR

जबरदस्ती चूमा और होंठ-गले पर काटने लगे; अब प्रज्वल रेवन्ना के भाई पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, FIR

सेक्स स्कैंडल का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना के बाद अब उनके भाई पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। एक शख्स की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जबरदस्ती चूमा और होंठ-गले पर काटने लगे; अब प्रज्वल रेवन्ना के भाई पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, FIR
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुSun, 23 Jun 2024 12:22 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक में चर्चित सेक्स स्कैंडल में नया मोड़ सामने आया है। यौन अपराधों में पहले से आरोपों का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता के बाद अब प्रज्वल के भाई का नाम भी सामने आया है। प्रज्वल के भाई पर एक शख्स ने अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि नौकरी देने के बहाने प्रज्वल के भाई सूरज उन्हें कमरे में ले गए। वहां उनके उन्हें जबरदस्ती चूमा और होंठ-गले पर काटने लगे। इतना ही नहीं सूरज ने कपड़े उतारे और यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने के बाद सूरज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि सूरज की तरफ से उसके दोस्त का आरोप है कि शिकायतकर्ता ने 3 करोड़ रुपए न देने पर इस तरह से ब्लैकमेल कर रहा है।
  
यौन अपराधों के आरोपी पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भाई और जनता दल (सेक्युलर) एमएलसी सूरज रेवन्ना के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न को लेकर मामला दर्ज किया गया है। एक युवक ने शनिवार को हासन जिले के होलेनरसीपुरा पुलिस स्टेशन में सूरज के खिलाफ मामला दर्ज कराया, जिसमें आरोप लगाया गया कि 16 जून को सूरज ने अपने फार्महाउस पर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया।

कमरे में ले गए और कपड़े उतारने लगे
शिकायतकर्ता ने कहा कि सूरज रेवन्ना ने उसे अपने फार्महाउस पर बुलाया था।जबरदस्ती उसे चूमा और उसके होंठ और गालों को काट लिया। उसने आरोप लगाया कि सहयोग न करने पर सूरज ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। उसने अपनी शिकायत में कहा, "सूरज ने मुझसे कहा कि तुम इस फार्महाउस में अकेले हो। तुम मेरे और हमारे परिवार के बारे में नहीं जानते। उसने मुझे सहयोग न करने पर जान से मारने की धमकी दी।" उसका आरोप है कि सूरज ने उसका यौन उत्पीड़न किया, जिसके बाद उसने उससे कहा कि वह जिले में राजनीतिक रूप से बढ़ने में उसकी मदद करेगा।

हासन के एसपी मोहम्मद सुजीथा का कहना है,''शिकायत मिलने के बाद हमने सूरज रेवन्ना पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377, 506, 342, और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।"

सूरज का आरोप- ब्लैकमेल किया जा रहा
उन्होंने शिकायत में कहा कि उन्होंने बाद में घटना के बारे में सूरज को मैसेज किया था और सूरज ने जवाब दिया था, "चिंता मत करो, सब कुछ ठीक हो जाएगा।" इससे पहले शनिवार को, सूरज रेवन्ना और उसके परिचित शिवकुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें "झूठे यौन उत्पीड़न के आरोप" पर दो लोगों द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। शिवकुमार ने आरोप लगाया था कि एक व्यक्ति ने शुरू में उनसे दोस्ती की और वित्तीय संकट का हवाला देते हुए नौकरी हासिल करने में मदद का अनुरोध किया। 

शिवकुमार का कहना है कि आरोप लगाने वाला जद (एस) कार्यकर्ता है और उसने सूरज के खिलाफ "झूठी" यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में भी उन्होंने पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, सूरज ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए इन्हें राजनीति से प्रेरित बताया. उन्होंने कहा, ''मैं इन आरोपों को बिल्कुल खारिज करता हूं। ये एक राजनीतिक साजिश का हिस्सा हैं। शिकायतकर्ता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। सच सामने आने दीजिए। मुझे देश के कानून पर भरोसा है।''