ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशस्कूल में सेक्स रैकेट, बेटी की क्लासमेट्स से वेश्यावृत्ति करवाती थी महिला, पुलिस ने कर दिया भंडाफोड़

स्कूल में सेक्स रैकेट, बेटी की क्लासमेट्स से वेश्यावृत्ति करवाती थी महिला, पुलिस ने कर दिया भंडाफोड़

चेन्नई पुलिस एक 37 साल की महिला को गिरफ्तार किया है। दरअसल पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है जिसमें स्कूल की लड़कियों को टारगेट किया जाता था।

स्कूल में सेक्स रैकेट, बेटी की क्लासमेट्स से वेश्यावृत्ति करवाती थी महिला, पुलिस ने कर दिया भंडाफोड़
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,चेन्नईTue, 21 May 2024 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में एक 37 साल की महिला को गिरफ्तार किया गया है जिसपर आरोप है कि वह अपनी बेटी के साथ स्कूल में पढऩे वाली लड़कियों को वेश्यावृत्ति के गड्ढे में धकेल  देती थी। पुलिस ने इस गैंग के पास से दो लड़कियों को छुड़ाया है। दरअसल पुलिस को स्कूल में चल रहे वेश्यावृत्ति के रैकेट के बारे में खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी। इसके बाद शनिवार की रात को एसीपी राजलक्ष्मी और इंस्पेक्टर सेल्वारानी ने छापा मारा और 18 और 17 साल की दो लड़कियो को छुड़ाया। 

टाइम्स ऑफ इंडिया कि रिपोर्ट मुताबिक पुलिस ने बदाया कि के नदिया नाम की महिला इस मामले में मुख्य आरोपी है जो कि अपनी बेटी की क्लासमेट्स को टारगेट करती थी। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि वह पहले लड़कियों से बातचीत करती थी और फिर उन्हें डांस क्लास में आने के लिए राजी कर लेती थी। इलके अलावा ब्यूटीशियन का कोर्स कराने का भी झांसा देती थी। वह लड़कियों को पार्ट टाइम काम करके कमाने का लालच देकर जाल में फंसा लेती थी। 

नादिया ने कई लड़कियों को 25 से 35 हजार रुपये दिए थे। आरोपी ने ल़ड़कियो को अपने घरों में बहाना बताने की भी ट्रेनिंग दे दी थी। इसके बाद लड़कियों को रात-रात भर के लिए क्लाइंट्स के पास भेज दिया जाता था। कई बार शहर से बाहर भी लड़कियों को भेजा जाता था। जांच में पता चला है कि नादिया के क्लाइंट लड़कियों को लेकर हैदराबाद या दिल्ली भी जाते थे। अगर कोई लड़की विरोध करती थी तो उसे धमकाया जाता था और कहा जाता था कि उसका वीडियो लीक कर दिया जाएगा। 

नादिया सोशल मीडिया हैंडल के जरिए क्लाइंट्स को कॉन्टैक्ट करती थी और फिर डील फिक्स करती थी। पुलिस ने बताया कि कुछ क्लाइंट हैदराबाद के रहने वाले थे। वे स्कूल की लड़कियों के नाम पर ज्यादा पैसा देने को तैयार हो जाते थे। नादिया के साथ रामचंद्र, समुति, माया ओली, जयश्री, रमनद्रान को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से सात फोन और एक कार सीज की है।