DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेक्स रैकेट : व्हाट्स एप पर फोटो भेजकर ऑन डिमांड बुलाई जाती थी लड़कियां और कस्टमर

 sex racket  girls and customers were called on demand by sending photos on whatsapp

उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस ने एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने मकान पर छापा मारकर देह व्यापार में लिप्त तीन महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया। इसमें एक निजी यूनिवर्सिटी का छात्र भी शामिल है। पुलिस ने खुलासा किया है कि व्हाट्स एप पर फोटो भेजकर ऑन डिमांड लड़कियां और कस्टमर बुलाए जाते थे। शहर के कई बड़े होटलों में भी लड़कियों की सप्लाई का सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

एएचटीयू थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने मंगलवार को टीम के साथ गंगानगर ओ-पॉकेट में एक मकान पर छापा मारा। यहां पुलिस को कमरों में देह व्यापार होता मिला। मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई। पुलिस ने जोगेंद्र गंगवार निवासी बसूधरन, थाना बहेड़ी (बरेली) और नरेश निवासी गांव खाता, थाना फलावदा सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। तीनों महिलाएं गंगानगर, कसेरू खेड़ा और परतापुर की रहने वाली हैं।

इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि पूरा सैक्स रैकेट व्हाट्स एप पर चल रहा था। कई ग्रुप चल रहे थे, जिनमें युवतियों और महिलाओं के फोटो भेजे जाते थे। इसके बाद ग्राहकों को फोटो पसंद कराकर उन्हें ठिकाने पर बुलाया जाता था। इंस्पेक्टर के मुताबिक, दो से तीन हजार रुपये ग्राहकों से वसूले जाते थे। एक महिला ने शहर में दो और मकानों पर सैक्स रैकेट चलाने की बात कुबूली है। इन दोनों मकानों पर भी छापेमारी की जा रही है। महिला ने पूछताछ में कुबूला है कि वह शहर के कई होटलों में ऑन डिमांड लड़कियों की सप्लाई करती है। कई बार वह ग्राहकों को खुद अपने घर पर बुला लेती है। एएचटीयू थाने में तीनों महिलाओं सहित मकान मालिक अरुण तोमर निवासी बहसूमा, जोगेंद्र निवासी बरेली और नरेश निवासी फलावदा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पहले भी जेल गई एक महिला
कसेरूखेड़ा गांव निवासी महिला अप्रैल-2018 से मेडिकल थाने से अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के मामले में जेल जा चुकी है। वह पहले जागृति विहार में देह व्यापार करती थी। पुलिस ने जेल भेजा तो करीब एक महीने बाद वह जमानत पर बाहर आ गई। इसके बाद उसने जागृति विहार से ठिकाना बदलकर गंगानगर कर दिया।

नय्यर पैलेस में भी ऐसी ही कार्रवाई
अभी कुछ दिन पहले पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस ने नय्यर पैलेस पर छापा मारकर छह युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था। ये भी व्हाट्स एप पर ऑनलाइन सैक्स रैकेट चला रहे थे। व्हाट्स एप पर ग्राहकों को फोटो भेजकर लड़कियां पसंद कराई जाती थीं।

दो महीने में आठवीं कार्रवाई
दो माह के दौरान एएचटीयू थाने की यह आठवीं बड़ी कार्रवाई है। कबाड़ी बाजार में जब से कोठे बंद हुए हैं, तब से देह व्यापार का धंधा पॉश कॉलोनियों और होटलों तक जा पहुंचा है। जनवरी से अब तक 13 स्थानों पर देह व्यापार पकड़ा जा चुका है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sex Racket: Girls and customers were called on demand by sending photos on WhatsApp