ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसेक्स के लिए आगरा पहुंची थी विदेशी लड़कियां, पुलिस ने कुछ ऐसे किया खुलासा

सेक्स के लिए आगरा पहुंची थी विदेशी लड़कियां, पुलिस ने कुछ ऐसे किया खुलासा

ताजनगरी आगरा में देह व्यापार के लिए विदेशी बालाएं ठेके पर आती हैं। सोमवार की रात एक बार फिर यह प्रमाणित हुआ, जब एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस ने फतेहाबाद मार्ग स्थित होटल ताज हैवन में छापा मारा।...

सेक्स के लिए आगरा पहुंची थी विदेशी लड़कियां, पुलिस ने कुछ ऐसे किया खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,आगराTue, 04 Feb 2020 10:50 AM
ऐप पर पढ़ें

ताजनगरी आगरा में देह व्यापार के लिए विदेशी बालाएं ठेके पर आती हैं। सोमवार की रात एक बार फिर यह प्रमाणित हुआ, जब एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस ने फतेहाबाद मार्ग स्थित होटल ताज हैवन में छापा मारा। मौके से तीन उज्बेकिस्तान की युवतियां सहित छह लोगों को पकड़ा गया। सभी के खिलाफ देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि पिछले दिनों ताजगंज के होटल स्टार इन में छात्रा के साथ दुराचार हुआ था। उसी दिन बदनाम होटलों के खिलाफ कार्रवाई की रूपरेखा तैयार की गई थी। कुछ दलाल पुलिस के रडार पर थे। एक पुख्ता सूचना पर सीओ सदर विकास जायसवाल के साथ होटल ताज हैवन में छापा मारा गया। पुलिस के पहुंचते ही खलबली मच गई। एक महिला सहित तीन लोग मौके से भाग गए। 

पुलिस ने कमरों की तलाशी ली। तीन विदेशी, दो भारतीय युवतियां और एक दलाल को हिरासत में लिया गया। विदेशी युवतियों के पासपोर्ट कब्जे में लिए गए। वे उज्बेकिस्तान की हैं। दलाल का नाम राहुल कुशवाह है। वह बाग मुजफ्फरखां (हरीपर्वत) इलाके में रहता है। उसका मोबाइल कब्जे में लिया गया। मोबाइल में व्हाट्स एप चेट देखी गई। युवतियों को देह व्यापार के लिए होटल में ठहराया गया था। युवतियों के मोबाइल से भी पुलिस को कई ठोस सुराग मिले। सामान की तलाशी लेने में आपत्तिजनक वस्तुएं मिलीं। उन्हें कब्जे में लिया गया। आरोपियों के खिलाफ ताजगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। विदेशी युवतियों के पकड़े जाने की सूचना पर्यटन थाना पुलिस को भी दी गई है। एलआईयू के माध्यम से दूतावास को सूचना भिजवाई जा रही है।

भीमा ने दिए थे पुलिस को सुराग
ताजगंज पुलिस ने जनवरी में धांधूपुरा निवासी भीमा को जेल भेजा था। वह रशियन युवतियों का सप्लायर है। उसके मोबाइल से पुलिस को बाग मुफ्फरखां निवासी अभिषेक उर्फ सुनील, निक्की व रोशनी के नाम मिले थे। रोशनी ताजनगरी के लिए चर्चित नाम है। पूर्व में भी कई बार सुर्खियों में रही है। पुलिस अभिषेक के पीछे लगी हुई थी। पुलिस को खबर मिली कि उसने विदेशी युवतियों को आगरा बुलाया है। युवतियां एक-एक करके आई थीं। उन्हें होटल में रुकवाया गया था। ग्राहकों को उनके फोटो व्हाट्स एप पर भेजे गए थे। विदेशी युवतियों से सात दिन का कांट्रेक्ट हुआ था। सात दिन बाद उन्हें वापस दिल्ली जाना था। उसके बाद दूसरी युवतियों को बुलाया जाता।

10 से 15 हजार रुपये तक लेती हैं
गिरफ्तार राहुल कुशवाह ने पुलिस को बताया कि दलालों के कई व्हाट्स ग्रुप हैं। वे पूरे भारत में कहीं भी युवतियां उपलब्ध करा सकते हैं। ये युवतियां ठेके पर आती हैं। सभी की अलग-अलग कीमत है। विदेशी युवतियां पूरी रात के 25 से 30 हजार रुपये तक लेती हैं। एक से दो घंटे के लिए बुकिंग पर दस से 15 हजार रुपये तक लेती हैं। हर बुकिंग में दलाल का कमीशन सेट होता है। पुलिस परेशान नहीं करेगी दलाल इस बात की जिम्मेदारी भी लेता है। इसलिए हर युवती को अलग-अलग कमरे में ठहराया जाता है। ग्राहकों को उनके पास भेजा जाता है। कोई युवती को बाहर लेकर जाना चाहे तो इसकी भी व्यवस्था रहती है।

जेल जा चुकी है रोशनी
रोशनी वर्ष 2015 में जेल जा चुकी है। कई सालों से ताजनगरी में रहकर इस गलीच धंधे में लिप्त है। अकेली रोशनी नहीं करीब दो दर्जन से अधिक लोग इस अवैध धंधे में लिप्त हैं। कोई इंडियन युवतियों का सप्लायर है तो कोई विदेशी युवतियां का। गिरफ्तार राहुल कुशवाह ने पुलिस को बताया कि आगरा पर्यटन नगरी है। सितारा होटलों तक में विदेशी युवतियों की डिमांड रहती है।

37 होटल किए गए हैं चिन्हित
एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि ताजनगरी में 37 होटल पुलिस ने चिन्हित किए हैं। उनके कर्मचारी, बार टेंडर, सिक्योरिटी गार्ड सहित कई लोग पुलिस के रडार पर हैं। किस होटल का कौन कर्मचारी दलालों के संपर्क में रहता है। इसकी पूरी सूची तैयार की गई है। पुलिस इसी तरह होटलों में छापेमारी करेगी। दबिश उस समय दी जाएगी जब युवतियां आ चुकी होंगी। ताकि आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ा जा सके।

घंटों के लिए कमरा देने वाले फंसेंगे
एक-दो घंटे के लिए बिना आईडी के कमरा देने वाले होटल संचालक पुलिस के निशाने पर हैं। पुलिस ने छानबीन में पता किया है कि बजट होटलों की संख्या बहुत अधिक है। होटल मालिकों ने होटल भाड़े पर दे रखे हैं। पर्यटक नहीं आने पर ऐसे होटल संचालक गलत रास्ते पर जाते हैं। बिना आईडी के कमरा देते हैं। युवक-युवतियों को घंटों के हिसाब से कमरा देते हैं। ऐसे होटलों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें